अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh news : क्वार्सी क्षेत्र के ज्वालापुरी इलाके से गुरुवार दोपहर को फिरोजाबाद निवासी मजदूर के दो बच्चे गायब हो गए। मजदूर ने एक युवक पर शक जताया है, जो उसी का परिचित है। पुलिस cctv के माध्यम से बच्चों की तलाश में जुटी है। साथ ही दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

अलीगढ़ में रहकर मजदूरी करता है रफीक : फिरोजाबाद के शिकोहाबाद के मोहल्ला पड़ाव निवासी रफीक अलीगढ़ में रहकर मजदूरी करता है। यहां railway station व बस अड्डे के आसपास फुटपाथ पर रहकर गुजारा करता है। 

पुलिस के मुताबिक, चार साल से उसका पत्नी से विवाद चल रहा है। ऐसे में एक महीने पहले वह अपने सात वर्षीय बेटी छोटी उर्फ आयशा व चार वर्षीय बेटे आयल उर्फ चांद बाबू को साथ ले आया। गुरुवार सुबह ज्वालापुरी में दीवार के निर्माण को लेकर रफीक अपने एक साथी के साथ गया था। दोनों बच्चे भी साथ थे।

सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि बच्चों को भूख लग रही थी। ऐसे में रफीक कचौड़ी लेने के लिए चला गया। जब लौटा तो दोनों बच्चे गायब थे, साथ ही परिचित युवक भी नहीं था। रफीक ने शाम तक बच्चों की तलाश की। कोई पता न मिलने पर Thana Quarsi पर सूचना दी। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

सीओ ने बताया कि कैमरे में बच्चे उस व्यक्ति के साथ साम्य तरीके से जाते हुए दिखे हैं। अपहरण या विरोध जैसी कोई बात नहीं लग रही है। बच्चों की तलाश में टीमें लगी हुई हैं। दो लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Anil Kushwaha