अलीगढ़(जेएनएन)। हरदुआगंज क्षेत्र में जलाली मोड़ पर रविवार देर रात ईंटों से लदे टै्रक्टर-ट्रौला से कार घुस गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एत घायल हैं। इसे उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। ट्रौला में फंसी कार को निकालने पर पुलिस ने डेढ़ घंटे मशक्कत करनी पड़ी।

रात दस बजे हुआ हादसा

हादसा रात करीब 10 बजे पनैठी-गंगीरी मार्ग स्थित जलाली मोड़ पर नगला ओसफ के निकट हुआ था। गंगीरी की ओर से आ रहे टै्रक्टर-ट्रौला में तेज रफ्तार अल्टो कार (एचआर 30जी 5455) जा घुसी। जोरदार आवाज के साथ हुई इस भिड़ंत की खबर पाकर आसपास के तमाम ग्रामीण जुट गए। ग्रामीणों ने कार में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की, मगर कार इस तरह फंसी हुई थी कि लोगों को बाहर निकालना मुमकिन नहीं था। इसी बीच सीओ अतरौली प्रशांत सिंह की अगुवाई में हरदुआगंज और अकराबाद पुलिस आ पहुंची।

जेसीबी से निकाला

पुलिस ने जेसीबी के जरिए टै्रक्टर-ट्रौला हटाकर कार में फंसे चार लोगों को बाहर निकाला। इस दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। एक की हालत मरणासन्न है। पुलिस शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। जबकि घायल मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिए। मृतकों में एक की शिनाख्त पलवल (हरियाणा) क्षेत्र के गांव सतावती निवासी अजय पुत्र जगदीश के रूप में हुई है। सीओ ने बताया कि हादसे में तीन की मौत हुई है।  ट्रैक्टर चालक फरार है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mukesh Chaturvedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप