अलीगढ़ (जेएनएन)। पति की मौत के बाद उसका दोस्त खुद को तलाकशुदा बताते हुए शादी का झांसा देकर महिला से तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। अब जान से मारने की धमकी दे रहा है। दबंग की दहशत से पीडि़ता कई दिनों से बच्चों के साथ इधर-उधर रात बिताने को मजबूर है। इसकी जानकारी होने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। जबकि पूरा परिवार दहशत में है। दबंग खुलेआम घूम रहे हैं। अलीगढ़ पुलिस का यह हाल हर किसी को चौंका रहा है। एेसी कई वारदात सामने आ चुकी हैं। कई मामलों के पीड़ितों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पुलिस की शिकायत की है। बताया है कि पुलिस उन्हें टकरा देते हैं कार्रवाई नहीं कर रही।

बरौला जाफराबाद का मामला

मामला बन्नादेवी क्षेत्र के बरौला जाफराबाद से जुड़ा हुआ है। यहां के एक व्यक्ति की करीब चार साल पहले बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। आरोप है कि उसका दोस्त अक्सर उसकी पत्नी के पास मदद के बहाने आने लगा। दोस्त ने हमदर्दी दिखाते हुए महिला को झांसे में लिया। बताया कि उसका पत्नी से तलाक हो चुका है। बच्चे उसके पास हैं। महिला का आरोप है कि शादी के नाम पर उसने दुष्कर्म किया। यह सिलसिला तीन साल से लगातार चला आ रहा था। इस दौरान मारपीट भी की गई।

दो बार ले गए रुपये

दबंग उससे बहाने से दो बार में 25-25 हजार रुपये भी ले चुका है। शादी के नाम पर अब धमका रहा है। अपने कुछ साथियों की मदद से पिता व उससे मारपीट कर चुका है। धमकी व डर से तीन बच्चों के साथ घर से इधर-उधर रहने और रात बिताने को मजबूर हैं। पीडि़ता बरौली विधायक ठा. दलवीर सिंह से भी मिली थी। इसकी जानकारी होने पर शुक्रवार रात सीओ बन्नादेवी प्रशांत सिंह के हस्तक्षेप पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर जावेद खां ने बताया कि महिला की तहरीर पर बंटी प्रधान, योगेंद्र, छोटेलाल, उसका भाई, पत्नी ऊषा व उसकी देवरानी व जेठानी व तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। उधर, पीडि़ता शनिवार को एसएसपी से मिली। किसी अन्य थाने से विवेचना कराने की मांग की है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस