Move to Jagran APP

Aligarh News: हिंदुत्ववादी नेता को फोन पर दी हाथ-पैर व जीभ काटने की धमकी

Threatening to cut tongue to Hindu leader उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में सासनीगेट थाना क्षेत्र के हिंदुत्ववादी नेता ने कुछ नंबरों से लगातार धमकी देने का आरोप लगाया है। कहा है कि आरोपित ने हाथ-पैर व जीभ काटने की धमकी दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 08:57 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 08:57 AM (IST)
Aligarh News: हिंदुत्ववादी नेता को फोन पर दी हाथ-पैर व जीभ काटने की धमकी
Threatening to cut tongue to Hindu leader आरोपित ने हाथ-पैर व जीभ काटने की धमकी दी है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। सासनीगेट थाना क्षेत्र के हिंदुत्ववादी नेता ने कुछ नंबरों से लगातार धमकी देने का आरोप लगाया है। कहा है कि आरोपित ने हाथ-पैर व जीभ काटने की धमकी दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

हाथ-पैर व जीभ काटने की धमकी

पला रोड गली नंबर 11-बी निवासी राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रुद्रा पंडित उर्फ राहुल ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 14 अप्रैल से उन्हें लगातार अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे काल आ रहे हैं। इसमें आरोपित ने गालीगलौज करते हुए हाथ-पैर व जीभ काटने की धमकी दी है। जल्द ही सबक सिखाने की भी धमकी दी। परिचित के माध्यम से रुद्र ने आरोपितों के नाम भी पता लगाए हैं, मगर उनका पता नहीं चल सका है। इससे उसकी जान को खतरा है। थाने में रुद्र के साथ शोभित चौधरी, खिलेंद्र पंडित, वेद प्रकाश दीक्षित, माधव सिंह, तुषार गिरी, कन्हैया वर्मा आदि मौजूद थे। सीओ प्रथम अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।

भाजपा नेता को घर उड़ाने की दी धमकी, मुकदमा दर्ज

अलीगढ़ । भाजपा नेता लालजी वर्मा को किसी ने फोन पर जान से मारने व घर उड़ाने की धमकी दी है। इस मामले में बन्नादेवी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सिकंदरपुर भुकरावली निवासी लालजी वर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 24 जून को सुबह चार बजे उन्हें अलग-अलग नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है। आरोप है कि धमकी देने वाले ने लालजी से गालीगलौज करते हुए पूरे घर पर हमला व घर उड़ाने की धमकी दी। इससे वह परेशान हैं। उनकी व परिवार को जान को खतरा बना हुआ है। उन्होंने पुलिस को धमकीभरे काल्स की रिकार्डिंग भी सौंपी है। साथ ही सुरक्षा देने की मांग की है। बन्नादेवी थाना प्रभारी रामकुंवर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिन नंबर से फोन आए हैं, उन्हें ट्रेस किया जा रहा है। जमानत पर हैं लालजी वर्मा दिसंबर 2021 में बन्नादेवी क्षेत्र के भीकमपुर में जमीनी विवाद को लेकर टाइगर लाज के पास गभाना के पैराई गांव निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य पिंका व गांव सिकंदरपुर भुकरावली निवासी लालजी सिंह आमने-सामने आ गए थे। ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी, जिसमें पिंका के पेट में गोली लगी थी। इसमें लालजी वर्मा व उनके बेटों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा था। लालजी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.