Move to Jagran APP

अलीगढ़ में अतरौली के कांग्रेस प्रत्याशी को जान से मारने की धमकी

कहा चुनाव प्रचार किया तो धर्मेंद्र चौधरी की तरह मरवा दिए जाओगे मामला दर्ज कराने के लिए दी तहरीर पुलिस जांच में जुटी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 01:51 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 01:51 AM (IST)
अलीगढ़ में अतरौली के कांग्रेस प्रत्याशी को जान से मारने की धमकी
अलीगढ़ में अतरौली के कांग्रेस प्रत्याशी को जान से मारने की धमकी

जासं, अलीगढ़ : विधानसभा क्षेत्र अतरौली से कांग्रेस प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार लोधी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। फोन पर कहा गया है कि नामांकन वापस न लिया तो बसपा के पूर्व प्रत्याशी धर्मेंद्र चौधरी की तरह मरवाने देंगे। कांग्रेस प्रत्याशी ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है। कोतवाली में तहरीर भी दी है। पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

अलीगढ़ में बन्नादेवी थाना क्षेत्र के अलापुर गड़िया निवासी धर्मेंद्र ने बताया कि 21 जनवरी की शाम 5:52 बजे व 6:13 बजे उनके मोबाइल फोन पर दो बार पर फोन आया। धमकी दी कि तुम्हें चुनाव नहीं लड़ने देंगे। अपना नामांकन वापस ले लो। फोन करने वाले से पूछताछ की तो उसने गाली गलौज शुरू कर दी। इस पर उन्होंने फोन काट दिया और गंभीरता से नहीं लिया। चुनाव प्रचार में जुटे रहे। 22 जनवरी को फिर उसी नंबर से फोन आया और धमकी दी कि नामांकन वापस नहीं लिया और क्षेत्र में प्रचार के लिए गए तो पूर्व बसपा प्रत्याशी धर्मेंद्र चौधरी की तरह हत्या करा दी जाएगी। इस बात से उनके होश उड़ गए। धर्मेंद्र के अनुसार वह इससे भयभीत हैं। कोतवाली पुलिस और एसएसपी को शिकायत दर्ज करा दी है। मांग की कि पुलिस इस मामले की जांच कर आरोपितों पर कार्रवाई करे। अतरौली इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। जो नंबर तहरीर में दिया गया है, उसे ट्रेस किया जा रहा है।

......

बिना अनुमति कार्यालय खोलने पर रालोद प्रत्याशी पर मुकदमा

जासं, अलीगढ़ : इगलास में हाथरस रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में बिना प्रशासनिक अनुमति के कार्यालय खोलने पर रालोद सपा गठबंधन प्रत्याशी वीरपाल दिवाकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। विधानसभा इगलास की एफएसटी टीम-2 के प्रभारी तारिक अहमद के अनुसार 21 जनवरी को वह टीम के साथ भ्रमण पर थे। हाथरस रोड पर चाची गेस्ट हाउस में रालोद के 100 से अधिक कार्यकर्ता बिना अनुमति के कार्यालय खोलने के लिए एकत्रित थे। आदर्श आचार संहिता, धारा 144, कोरोना महामारी की गाइड लाइन लागू है है। इसके बाद भी बिना अनुमति के रालोद प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं ने कार्यालय खोलकर नियमों का उल्लंघन किया गया है। कोतवाल रिपुदमन सिंह ने बताया कि एफएसटी टीम प्रभारी की तहरीर पर वीरपाल दिवाकर व उनके 100-125 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.