Move to Jagran APP

आगरा में रेलवे पटरियों को बम से उड़ाने की धमकी से अलीगढ़ में मची खलबली Aligarh News

आगरा रेलवे स्टेशन के पास पटरियों को बम से उड़ा देने की धमकी से रविवार की रात अलीगढ़ में भी खलबली मच गई। धमकी जिस मोबाइल नंबर से दी गई वह अलीगढ़ का था।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 09:39 AM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 01:00 PM (IST)
आगरा में रेलवे पटरियों को बम से उड़ाने की धमकी से अलीगढ़ में मची खलबली Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: आगरा रेलवे स्टेशन के पास पटरियों को बम से उड़ा देने की धमकी से रविवार की रात अलीगढ़ में भी खलबली मच गई। धमकी जिस मोबाइल नंबर से दी गई, वह अलीगढ़ का था। इसके चलते बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर  चेकिंग की। किसी तरह की कोई संदिग्ध वस्तु न मिलने पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली। पुलिस ने इस मामले में एक नशेड़ी युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। जीआरपी इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक ने बताया है कि उसके मोबाइल को एक युवक छीनकर ले गया था, जिसे वह जानता नहीं है।

loksabha election banner

रेलवेे कंट्रोल में दी धमकी

रात करीब आठ बजे रेलवे कंट्रोल रूम को फोन पर किसी व्यक्ति ने धमकी दी थी। इसके बाद जीआरपी, आरपीएफ सक्रिय हो गई। एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार, सीओ सिविल लाइन अनिल कुमार समानिया के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस-प्रशासनिकअफसर भी स्टेशन पर पहुंच गए।  सातों प्लेटफार्म, टिकट घर, यात्री प्रतीक्षालय, पैदल पुल, सिटी साइड व रेलवे पटरियों की जांच की गई।

अलीगढ़ के मोबाइल नंबर से दी धमकी

 जिस मोबाइल नंबर से पुलिस को खबर मिली उसे मिलाया गया तो वह बंद मिला। बमुश्किल रात दस बजे मोबाइल खुला और बातचीत हुई। जिसके बाद पुलिस गांधीपार्क क्षेत्र के दुबे का पड़ाव पहुंची। जहां से एक नशेड़ी युवक को मोबाइल फोन समेत पकड़ लिया और स्टेशन लाया गया।  अहम बात यह है कि इस तरह के मामले पहले भी हो चुके हैं, लेकिन लोग नशे में होने का पूरा फायदा उठा लेते हैं। यदि सख्त कार्रवाई की जाए तो इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है। जीआरपी इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक ने बताया है कि उसके मोबाइल को एक युवक छीनकर ले गया था, जिसे वह जानता नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.