अलीगढ़ : थाना गौंडा क्षेत्र के गांव मुरबार में बीती रात चोरों ने छह दुकानों को निशाना बनाया। इस दौरान चोर छत काटकर हजारों रुपये का सामान चोरी करके लगे गए। घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

गांव मुरबार में संतोष कुमार की परचून की दुकान व गोदाम है। इसकी दुकान से चोर रिफाइंड, ड्राइ फ्रूट व गल्ले से रुपये, कुशमा देवी पत्नी स्व. सतीश कुमार की कोस्मेटिक की दुकान से एक गैस सिलेंडर व अन्य सामान, सतीश कुमार की बुलसेलर की दुकान से 15 सौ रुपये, बैग व कोल्ड डिक, कैलाश की ज्वैलर्स की दुकान से 200 ग्राम चांदी व औजार, महावीर की ज्वैलर्स की दुकान से गल्ले में रखे कुछ पैसे चोर शुक्रवार की रात्रि को चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी दुकानदारों को शनिवार की सुबह दुकान पर पहुंचने के दौरान हुई। दुकान की छत कटी हुई देख उनके होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। घटना को लेकर दुकानदारों रोष व्याप्त है।

नगर से दो दुकानों से लाखों के जेवर नकदी ले गए चोर

अतरौली नगर से लेकर देहात क्षेत्र में चोर इन दिनों पूरी तरह से सक्रीय हो गए हैं, जो लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैं। कोतवाली क्षेत्र के गांव जिरौली धूमसिंह स्थित दो सर्राफा दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए उन के ताले चटका दिए और दुकान में रखे लाखों रुपये के जेवर व नकदी लेकर फरार हो गए। दोनों पीड़ित दुकानदारों ने घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दे दी है।

गांव जिरौली धूमसिंह बाजार में पन्नालाल वर्मा व नरेंद्र कश्यप की सोने चांदी की दुकानें हैं। दुकानदार नरेंद्र कश्यप ने पांच दिन पूर्व ही सर्राफा की दुकान खोली है। अज्ञात चोरों ने शुक्रवार की रात दोनों ही दुकानों के ताले चटका दिए और दुकानों के अंदर प्रवेश कर गए। चोर दोनों ही सर्राफ की दुकानों से एक लाख रुपये से अधिक के जेवर व गल्ले में रखी 10 हजार से अधिक की नकदी लेकर फरार हो गए। घटना के संबंध में शनिवार की सुबह मालूम हुआ तो मौके पर काफी भीड़ लग गई। पुलिस ने घटना की जानकारी की। वहीं दुकान के बाहर जेवर के खाली डिब्बे पड़े मिले हैं।

Edited By: Jagran