Move to Jagran APP

Challenge to police : अलीगढ़़ के लोधा में एक ही रात में आठ नलकूपों को चोरों ने बनाया निशाना

थाना लोधा क्षेत्र में हुई लूट का खुलासा अभी पुलिस नहीं कर पायी थी कि चोरों ने एक ही रात में आठ नलकूपों को निशाना बनाते हुए पुलिस को चुनौती दी है। बुधवार की रात को चोरों ने थाने के आसपास ही 8 निजी नलकूपों को निशाना बनाया।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 05:23 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 05:24 PM (IST)
थाना लोधा क्षेत्र में नलकूप की दीवार काटकर चोरों ने हाथ साफ किया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। थाना लोधा क्षेत्र में हुई लूट का खुलासा अभी पुलिस नहीं कर पायी थी कि चोरों ने एक ही रात में आठ नलकूपों को निशाना बनाते हुए पुलिस को चुनौती दी है।  बुधवार की रात को चोरों ने थाने के आसपास ही 8 निजी नलकूपों को निशाना बनाते हुए किसी नलकूप की दीवार काटकर तो किसी का ताला तोड़कर चोरी कर ली। चोरी की सूचना पर ग्रामीण किसान अपने अपने नलकूपों पर भाग छूटे और देखा कि सभी के नलकूपों से चोरी हो चुकी थी, जिसमें लोधा निवासी जोधपाल के नलकूप से दीवार काटकर 3 स्टार्टर, बुद्धसेन के नलकूप से स्टार्टर और केबिल, कालीचरण शर्मा के नलकूप से स्टार्टर और केबिल, निहाल सिंह, रामस्वरूप, सत्यपाल, रणधीर के नलकूप से स्टार्टर चोरी हो गये एवं हेमसिंह के नलकूप का ताला ही टूटा था कि चोर किसी प्रकार की आहट से भाग गये। सभी के नलकूपों से स्टार्टर और केबिल से कॉपर निकालकर कबाड़ को मौके पर छोड़कर चोर भाग निकले। पीड़ित किसानों ने थाना लोधा पर तहरीर दी है।

loksabha election banner

सवालिया निशान

किसानों का कहना है कि बिजली दिन में आने पर खेतों में दिन में ही पानी चला लेते हैं रात्रि में घर पर विश्राम कर लेते हैं यदि हम किसान अपने नलकूप पर सो रहे होते तो कुछ भी हादसा चोरों द्वारा हो सकता था क्षेत्र में आये दिन हो रही लूट से लोग दहशत में थे मगर चोरों के इतने होंसले बुलंद हैं कि पुलिस का भय ही नहीं है लूट के तुरंत बाद ही निजी नलकूपों को निशाना बना दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.