Move to Jagran APP

बरेली की किशोरी को भगा लाया अलीगढ़ का युवक, बस स्टैंड पर मिली

गांधीपार्क थाना क्षेत्र में गांधीपार्क बस स्टैंड से शुक्रवार को बरेली की किशोरी बरामद की गई। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शक के आधार पर किशोरी से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Jul 2021 12:46 AM (IST)Updated: Sat, 10 Jul 2021 12:46 AM (IST)
बरेली की किशोरी को भगा लाया अलीगढ़ का युवक, बस स्टैंड पर मिली
बरेली की किशोरी को भगा लाया अलीगढ़ का युवक, बस स्टैंड पर मिली

जासं, अलीगढ़ : गांधीपार्क थाना क्षेत्र में गांधीपार्क बस स्टैंड से शुक्रवार को बरेली की किशोरी बरामद की गई। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शक के आधार पर किशोरी से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आई। समुदाय विशेष का युवक किशोरी को भगा लाया था। पूर्व मेयर शकुंतला भारती समेत भाजपा व बजरंग दल के तमाम कार्यकर्ता थाने पहुंच गए। देररात बरेली पुलिस भी अलीगढ़ आ गई। किशोरी व आरोपित को उसके हवाले कर दिया गया।

loksabha election banner

बरेली के थाना भमोरा क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी के अपहरण का मुकदमा दर्ज है। पूर्व मेयर शकुंतला भारती व बजरंग दल के महानगर संयोजक गौरव शर्मा ने बताया कि किशोरी के पिता प्रापर्टी डीलर हैं। एक साल पहले किशोरी की फेसबुक पर हाथरस के थाना कोतवाली के सासनीगेट चौराहा निवासी शाने आलम से किशोरी की दोस्ती हुई थी। आरोप है कि शाने आलम ने किशोरी को फंसा लिया और बरेली से भगा लाया। शुक्रवार शाम को यहां बस स्टैंड पर दोनों खड़े थे। बजरंग दल के कार्यकर्ता को शक हुआ तो पूछताछ की। सच सामने आने पर पुलिस दोनों को गांधीपार्क थाने ले आई। इंस्पेक्टर गांधीपार्क हरिभान सिंह राठौड़ ने बताया कि किशोरी को बरेली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

.........

छर्रा की युवती बरामद

जासं, अलीगढ़ : सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास भी बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने युवती को बरामद किया। युवती को समुदाय विशेष का एक युवक भगाकर ले आया था और जिले से बाहर भागने की तैयारी में था। बजरंग दल के गौरव शर्मा ने बताया कि छर्रा क्षेत्र की युवती से समुदाय विशेष के युवक ने निकाह कर लिया, जबकि वह पहले से शादीशुदा था। शुक्रवार शाम को दोनों स्टेशन पर खड़े थे। कार्यकर्ताओं को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस दोनों को थाने ले आई। यहां पूर्व मेयर शकुंतला भारती भी आ गईं। इंस्पेक्टर सिविल लाइन रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि छर्रा थाने में मुकदमा दर्ज है। दोनों को छर्रा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

.....

महिला को साथ रखने का

दबाव बनाने का आरोप

जासं, अलीगढ़ : देहलीगेट क्षेत्र की शादीशुदा महिला को समुदाय विशेष का युवक अपने साथ रखना चाहता है। आरोप है कि महिला को बहला-फुसलाया जा रहा है और पैसे का भी लालच दिया जा रहा है। महिला अपनी तीन साल बच्ची के साथ युवक के साथ रहने पर अड़ी है। महिला की मां ने इस संबंध में थाना देहलीगेट में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर प्रमेंद्र कुमार ने बताया कि जांच में सभी आरोप गलत पाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.