Move to Jagran APP

युवक ने फंदे पर लटककर की आत्‍महत्‍या, एक दिन पहले किराए पर लिया था कमरा, जानिए वजह Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता । इगलास कस्बा के अलीगढ़ रोड स्थित मोहन नगर मैं किराये पर कमरा लेकर रह रहे प्राइवेट स्कूल के एक शिक्षक ने खुदकुशी कर ली। कमरे में शव लटका देखकर मकान मालिन ने पुलिस को सूचना दी।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 09:35 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 09:45 AM (IST)
युवक ने फंदे पर लटककर की आत्‍महत्‍या, एक दिन पहले किराए पर लिया था कमरा, जानिए वजह Aligarh news
युवक की आत्‍महत्‍या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । इगलास कस्बा के अलीगढ़ रोड स्थित मोहन नगर मैं किराये पर कमरा लेकर रह रहे प्राइवेट स्कूल के एक शिक्षक ने खुदकुशी कर ली। कमरे में शव लटका देखकर मकान मालिन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक द्वारा खुदकुशी क्यों की गई इसकी जानकारी नहीं हुई है।

loksabha election banner

प्राइवेट स्‍कूल में था शिक्षक

इगलास कस्बा के अलीगढ़ रोड स्थित मुहल्ला मोहन नगर में प्रेम नारायण पाठक के मकान में पवनेश (30) पुत्र रामजीलाल निवासी भंगरा डेटा किराए पर रहता है। बताया जाता है वह किसी प्राइवेट स्कूल में शिक्षक था। गृह स्वामी के अनुसार शनिवार की शाम को ही किराये पर रहने के लिए आया था। देर सुबह तक उसने झीने का दरवाजा नहीं खोला तो शक हुआ। ग्रह स्वामी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह अंदर जाकर दरवाजा खोला। युवक का शव कमरे में गमछा का फंदा बनाकर पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मृतक के स्वजन को दी गई। कोतवाल रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि युवक द्वारा खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। स्वजनों को भी अवगत कराया गया है। यदि उनके माध्यम से काेई तहरीर दी जाती है तो उसके आधार पर भी कार्रवाई की जाएगी।

तीन साल पहले हुई थी शादी

विदित रहे कि मृतक पांच भाईयों में सबसे छोटा था। माता-पिता की पहले की मौत हो चुकी है। तीन वर्ष पहले शादी हुई थी लेकिन पत्नी साथ नहीं रहती। चर्चा है कि पत्नी के साथ न रहने और कोरोना काल में नौकरी जान से आर्थिक तंगी के चलते युवक परेशान चल रहा था। शायद इसी अवसाद में उसने मौत को गले लगा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.