Move to Jagran APP

कमरे से लकड़ी निकालने गए छात्र को सांप ने काटा, मौत

अलीगढ़ के जट्टारी कस्‍बा के समीप एक छात्र को सांप ने काट लिया जिससे उसकी मौत हो गयी। छात्र की मां खाना बना रही थी उसी के लिए वह कमरे में लकड़ी लेने गया था जहां उसे सांप ने डस लिया।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 03:26 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 03:42 PM (IST)
कमरे से लकड़ी निकालने गए छात्र को सांप ने काटा, मौत
सर्पदंश से मृत क्रिश का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जट्टारी कस्बा के समीप गांव हरसुख की नागलिया में सर्प के काटने से छात्र की मौत हो गई। छात्र की मौत से घर में मातम छा गया।

loksabha election banner

कमरे से लकड़ी निकालने गया था क्रिश 

बताया जाता है कि क्रिश पुत्र चंद्रपाल सिंह उम्र 14 वर्ष निवासी हरसुख़ की नगलिया मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे कमरे से लकड़ी निकालने के लिए गया था। मां विमलेश खाना बना रही थी, तभी सर्प ने काट लिया। सर्प के काटने की जानकारी क्रिश ने अपनी मां विमलेश को दी, जिसकेे बाद स्वजन क्रिश को कस्‍बा में निजी चिकित्सक के यहां ले गए। जहां पर उपचार कराकर अलीगढ़ मेडिकल अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्‍ते में उसकी मौत हो गयी। स्वजन उसके बाद भी क्रिश को अस्‍पताल ले गए जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद स्वजन बायगीरों के पास ले गए, लेकिन वहां भी कोई सफलता नही मिली। बुधवार की सुबह मृतक को दफना दिया गया। मृतक गांव के ही परिषदीय जूनियर विद्यालय में कक्षा सात में पढ़ता था। मृतक चार भाइयों सबसे बड़ा था।

युवती का पर्स लूटने वाले दो शातिर दबोचे

अलीगढ़। शहर के रेलवे रोड पर सोमवार रात को ई-रिक्शा सवार युवती का पर्स लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। दोनों के पास से चोरी के रुपये भी बरामद हुए हैं। इंस्पेक्टर प्रमेंद्र कुमारर ने बताया कि नौरंगाबाद शास्त्री नगर निवासी महिला सोमवार रात को ई-रिक्शा में सवार होकर कोतवाली की तरफ से रेलवे रोड जा रही थीं। रास्ते में अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने पर्स झपट लिया। इसमें 1840 रुपये रखे थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके दोनों आरोपितों को मंगलवार को दबोच लिया। इनके नाम कासिम नगर निवासी सोनू उर्फ अलबक्स व गढ़िया निवासी दीपक कुमार हैं। इनके पास से एक तमंचा व एक हजार रुपये बरामद हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.