अलीगढ़, जागरण संवाददाता । सोनालिका ट्रैक्टर्स की ओर से इगलास के गौंडा रोड स्थित शिवम् ट्रैक्टर एजेंसी पर लकी-ड्रा का आयोजन किया गया। सौनालिका टैक्टर कंपनी की ओर से 10 का दम स्कीम के तहत लकी-ड्रा का आयोजन किया गया था। लकी-ड्रा में बाइक व सोने-चांदी के सिक्के पाकर किसानों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लकी-ड्रा के लिए ट्रैक्टर खरीदने वाले किसानों को पहले ही कपून दिए गए थे।

एरिया मैनेजर ने किसानों को दी जानकारी

कंपनी के एरिया मैनेजर प्रीत सिंह ने किसानों को ट्रैक्टर से संबंधित जानकारी दी। उन्होंने ट्रैक्टर के विभिन्न मॉडल व उसके फीचर के संबंध में विस्तार से बताया। इसके बाद लकी-ड्रा की प्रक्रिया शुरु की गई। ड्रा को पूरी तरह से पादर्शी रखा गया था और किसानों के सामने ही पर्ची उठाकर विजेताओं के नाम घोषित किए गए। सबसे पहले प्रथम पुरस्कार विजेता के नाम की घोषणा की। लकी-ड्रा में प्रथम पुरस्कार बाइक गांव कैमथल के किसान रतनलाल शर्मा को मिली। बाइक की चाबी पाकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं, द्वितीय पुरस्कृार तीन ग्राम चांदी का सिक्का गांव पढ़ील के हरिओम उपाध्याय को मिला। तृतीय पुरस्कार दो ग्राम सौने का सिक्का गांव चिलावटी के किसान भूरा सिंह को मिला। वहीं, किसान पवन कुमार, सचिन कुमार, रवेंद्र सिंह, प्रमोद कुमार, किशन सिंह, अजयवीर सिंह, सुरेंद्री देवी को सांत्वना पुरस्कार में रुप में 50-50 ग्राम चांदी का सिक्का दिया गया। एजेंसी स्वामी राज सौनालिका द्वारा सभी को पुरस्कार प्रदान किए गए।

31 अक्‍टूबर तक चलेगी स्‍कीम

उन्होंने बताया कि यह स्कीम 31 अक्टूबर तक चलेगी। अभी और भी लकी-ड्रा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कंपनी किसानों को बेहतर सुविधा प्रदान करने के साथ-साथ समय-समय पर किसानों का उत्साह बर्धन करने के लिए स्कीन भी आयोजित करती रहती है। इस मौके पर रवि शर्मा, जगदीश शर्मा, पवन उपाध्याय, अर्जुन सिंह, रोहताश सिंह, रघुवीर सिंह आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

Edited By: Anil Kushwaha