Move to Jagran APP

खेत में भरे बरसाती पानी में डूबने से बच्‍ची की मौत, घर में मातम Aligarh news,

जिले के विजयगढ़ में रविवार को थाना क्षेत्र के ग्राम भिनौली मैं एक 3 वर्षीय बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई। बच्‍ची की मौत से घर में कोहराम मच गया। घटना के समय माता पिता पशुओं के लिए उस समय चारा लेने जंगल में गए हुए थे।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 04:23 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 04:23 PM (IST)
खेत में भरे बरसाती पानी में डूबने से बच्‍ची की मौत, घर में मातम Aligarh news,
विजयगढ़ में थाना क्षेत्र के ग्राम भिनौली मैं एक 3 वर्षीय बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जिले के विजयगढ़ में रविवार को थाना क्षेत्र के ग्राम भिनौली मैं एक 3 वर्षीय बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई। बच्‍ची की मौत से घर में कोहराम मच गया। घटना के समय माता पिता पशुओं के लिए उस समय चारा लेने जंगल में गए हुए थे।

loksabha election banner

माता पिता खेत में पशुओं के लिए चारा काटने गए थे

जानकारी के अनुसार अवधेश कश्यप अपनी पत्नी अनीता के साथ खेतों में पशुओं के लिए घास लेने के लिए घर से निकले थे । कुछ समय बाद उनकी 3 वर्षीय बच्ची गुड़िया एवं 7 वर्षीय बेटा करन भी पीछे पीछे चलने लगे। इस बात का आभास अवधेश व उनकी पत्‍नी को नहीं हो सका और वे खेत में पशुओं के चारा काटने में मशगूल हो गए। बता दें कुछ दिनों से हो रही बारिश के चलते पानी खेतों में भर गया है, इसके चलते चकरोड पर कीचड़ हो गया है। इसी कीचड़ से होकर गुड़िया जब जा रही थी तभी उसका पैर फिसला और वह खेत में भरे पानी में गिर गयी।  खेत में सिंघाड़े की बेल पड़ी होने के चलते गुड़िया संभल नहीं सकी और उसमें डूबने से उसकी मौत हो गयी। साथ चल रहे करन के रोने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और पानी में डूबी बच्‍ची को बाहर निकाला और इसकी जानकारी उसके माता पिता को दी।

गुड़िया की मौत पर माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है

सूचना पर मौके पर पहुंचे माता पिता उसे तत्‍काल कस्‍बे के प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर ले गए जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  गुड़िया की मौत से घर में कोहराम मच गया। बच्ची की मां का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।  उसका कहना है कि उसे क्या पता था गुड़िया मेरे पीछे ही आ जाएगी अन्यथा उसे अपने साथ ही ले जाती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.