जासं, अलीगढ़ : देहलीगेट क्षेत्र के गूलर रोड स्थित गली नं. एक में चोरों ने एक बंद पड़े मकान को निशाना बना लिया और हजारों रुपये की नकदी व जेवरात चोरी कर लिए। पीड़ित परिवार घटना के वक्त दिल्ली गया हुआ था।

गूलर रोड गली नं. दो निवासी सोहन सिंह शुक्रवार को पत्नी मिथलेश व तीन बच्चों के साथ एक रिश्तेदारी में दिल्ली गए थे। घर पर ताला लटका हुआ था। चोरों ने इसका फायदा उठाया और मकान के गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए। फिर कमरों व सेफ के ताले तोड़ डाले और नकदी, जेवरात व कीमती सामान चोरी कर ले गए। सुबह पड़ोसियों ने मकान के ताले टूटे देखे तो सोहन सिंह को मोबाइल फोन पर खबर दे दी। जिस पर दोपहर बाद स्वजन अलीगढ़ आ गए। सोहन सिंह के अनुसार चोर 20 हजार की नकदी, सोने, चांदी के जेवरात समेत करीब दो लाख का माल चोरी कर ले गए हैं। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। देहलीगेट इंस्पेक्टर प्रमेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

.......

23 हजार रुपये कराए वापस

जासं, अलीगढ़ : साइबर सेल ने आनलाइन धोखाधड़ी के मामले में पीड़ित के 23 हजार रुपये वापस कराए हैं। सीओ मोहसिन खान ने बताया कि क्वार्सी निवासी प्रदीप कुमार ने शिकायत दी कि 27 सितंबर को किसी ने परिचित बनकर अकाउंट से 23 हजार रुपये निकाल लिए थे। जो वापस करा दिए गए हैं।

..........

एसएसपी ने किया निरीक्षण

जासं, अलीगढ़ : एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शनिवार को इगलास के सीओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान अपराध रजिस्टर, एसआर पत्रावलियां, प्रारंभिक जांच, जनसूचना व लंबित आइजीआरएस प्रार्थना पत्र चेक किए गए। सिपाही गौरव को अपराध रजिस्टर के बेहतर रखरखाव व अच्छी जानकारी के लिए एसएसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की।

Edited By: Jagran