अलीगढ़, जेएनएन ।  क्वार्सी क्षेत्र की निधिवन कालोनी में चोर राजमिस्त्री ठेकेदार के घर का ताला तोड़कर लाखों की नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए। घटना के वक्त दंपती अपने बीमार पिता को देखने चंदौसी गए हुए थे। सोमवार को वापस आने पर घटना की जानकारी हो सकी। 

चंदौसी मेंं रहते हैं पिता 

मूल रूप से चंदौसी निवासी यादराम राजमिस्त्री ठेकेदार हैं। पिछले कई सालों से शहर के क्वार्सी क्षेत्र की निधिवन कालोनी में मकान बनाकर रह रहे हैं। पिछले दिनों यादराम के पिता की तबीयत खराब हो गई थी। जिस पर यादराम पत्नी व बच्चों को लेकर रविवार सुबह चंदाैसी चले गए। सोमवार दोपहर जब घर पहुंचे तो गेट का ताला टूटा पड़ा था। अंदर पहुंचे तो कमरे व सेफ के ताले टूटे पड़े थे और घर का सामान भी अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था। यह देख उनके होश उड़ गए। पुलिस कंट्रोल रूम पर शिकायत पर इलाका पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

घटना के बाद दंपती का रो रोकर बुरा हाल  

पीड़ित यादराम के अनुसार चोर सेफ में रखे दो लाख रुपये की नकदी, सोने-चांदी के करीब डेढ़ लाख के जेवरात समेत अन्य घरेलू सामान चोरी कर ले गए हैं। नकदी व जेवरात बेटी की शादी के लिए इकट्ठे कर रखे थे। घटना के बाद से दंपती का रो-रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटे लाल ने बताया कि चोरों को तलाशा जा रहा है।