Move to Jagran APP

अलीगढ़ में रोडवेज बस में बदल गया बैग, पुलिस ने लौटवाया

उसने पुलिसकर्मियों से मदद मांगी तो उन्होंने पीछा कर बस को रुकवा लिया और बैग को वापस दिलवाया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Sep 2021 02:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 Sep 2021 02:00 AM (IST)
अलीगढ़ में रोडवेज बस में बदल गया बैग, पुलिस ने लौटवाया

जासं, अलीगढ़ : रोडवेज बस से दिल्ली से कासगंज जा रहे युवक का बैग दूसरे यात्री से बदल गया। उसने पुलिसकर्मियों से मदद मांगी तो उन्होंने पीछा कर बस को रुकवा लिया और बैग को वापस दिलवाया।

loksabha election banner

ढोलना (कासगंज) के बड़ा गांव निवासी हेतराम पत्नी के साथ दिल्ली में रहकर निजी कंपनी में काम करते हैं। बच्चे गांव में रहकर पढ़ाई-लिखाई कर रहे हैं। पिछले दिनों छोटा बेटा सचिन कुमार माता-पिता से मिलने व खर्चा लेने दिल्ली गया था। सचिन शनिवार को दिल्ली से रोडवेज बस में बैठकर गांव आ रहा था। बस में ही अलीगढ़ के सारसौल का युवक रहमत अली भी बैठा हुआ था। खेरेश्वर चौराहे पर रहमत अली बस से उतर गया। एक ही सीट पर बैठने और बैग का रंग एक जैसा होने पर बैग बदल गया। सचिन को जैसे ही बैग बदलने का अहसास हुआ तो उसने बैग खोलकर देखा तो पता चला कि बैग बदल गया है। सचिन ने बस रुकवा ली और चौराहे पर मौजूद लेपर्ड कर्मी सुनील व विजयपाल से मदद मांगी। पुलिस कर्मियों ने टेंपो में सवार हुए रहमत अली को नादा पुल के पास रोक लिया और बैग के बारे में पूछताछ की तो उसने बैग के गलती से बदल जाने की बात कही। बैग में 21,500 रुपये व सामान सुरक्षित मिला।

.......

पटाखों का जखीरा आगरा ले जा रहे तीन लोग दबोचे

जासं, अलीगढ़ : मडराक पुलिस ने बिना लाइसेंस के छोटा हाथी (टेंपो) में पटाखों को भरकर ले जा रहे तीन लोगों को दबोचा है। टेंपो से छह कार्टून के 4800 डिब्बों में पटाखे बरामद किए गए हैं। आरोपित सासनीगेट से पटाखे ले जा रहे थे। पुलिस ने इन्हें जेल भेज दिया है।

एसआइ पंकज मलिक अपनी टीम के साथ शुक्रवार रात आगरा रोड स्थित शाहपुर बार्डर पर चेकिग कर रहे थे। तभी टेंपो (यूपी 83 बीटी 9083 को रोका। इसमें पटाखे भरे थे। टेंपो में सवार तीनों लोग कोई वैध दस्तावेज या लाइसेंस नहीं दिखा सके। ऐसे में तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। मडराक थाना प्रभारी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों के नाम आगरा के थाना जगनेर के पीपरेटा निवासी रनवीर, मानिक चौक निवासी विजय कुमार गुप्ता व खेलेश वाष्र्णेय हैं। टेंपो में छह कार्टून थे, जिसमें कुल 4800 प्लास्टिक की डिब्बियों में पटाखे भरे थे। आरोपितों को जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.