Move to Jagran APP

दिल्ली जा रहे एल्युमिनियम भरे कैंटर को बदमाशों ने अलीगढ़ में लूटा

गाजियाबाद के लोनी से दिल्ली जा रहे एल्युमिनियम लदे कैंटर को बदमाशों ने कब्जे ले लिया। बदमाश कैंटर को अलीगढ़ के खैर क्षेत्र में ले आए।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 28 Jan 2019 05:52 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jan 2019 05:52 PM (IST)
दिल्ली जा रहे एल्युमिनियम भरे कैंटर को बदमाशों ने अलीगढ़ में लूटा

अलीगढ़ (जेएनएन)। गाजियाबाद के लोनी से दिल्ली जा रहे एल्युमिनियम लदे कैंटर को बदमाशों ने वहीं कब्जे ले लिया। चालक-क्लीनर व कंपनी के एक कर्मचारी को बंधक बनाकर बदमाश कैंटर को अलीगढ़ के खैर क्षेत्र में ले आए, जिसमें से करीब 15 टन एल्युमिनियम को दूसरे कैंटर में लादकर ले गए। कैंटर में हाथ-पैर बांधकर डाले गए चालक व अन्य ने किसी तरह खुद को मुक्त कर पुलिस को सूचना दी।

loksabha election banner

चालक, क्लीनर व कर्मचारी को बनाया बंधक

मौके पर पहुंचे एसएसपी आकाश कुलहरि को चालक फुरकान निवासी गांव गोसाई थाना बिलसी (बदायूं) ने बताया कि शनिवार को वह कैंटर में लोनी स्थित डिपो से एल्युमिनियम लादकर चला था। क्लीनर के रूप उसका भाई शानू व कंपनी का सुपरवाइजर महेंद्र थे। चार बदमाशों ने लोनी में ही कैंटर को कब्जे में लेकर तीनों को हाथ-पैर बांधकर कैंटर में ही डाल दिया। बदमाशों के पास चाकू व पेचकस थे। वे कैंटर को लेकर अलीगढ़़ की ओर चल दिए।

कैंटर में हो गया था पंक्चर

रविवार सुबह खैर क्षेत्र में चमन नगरिया के पास कैंटर में पंक्चर हो गया। इसमें लगे जीपीएस सिस्टम को तोड़ दिया गया। बदमाशों ने फोन कर दूसरा कैंटर मंगाया, जिसमें एल्युमिनियम लाद कर ले गए। एसएसपी ने सर्विलांस प्रभारी अभय शर्मा की अगुवाई में टीम  चालक, क्लीनर, सुपरवाइजर के साथ जांच के लिए लोनी भेजी है।

किसी को नहीं हुआ शक

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि कैंटर रविवार सुबह करीब आठ बजे पलवल मार्ग पर खड़ा देखा। 8:30 बजे दूसरे कैंटर में माल लदते देखा गया, लेकिन किसी को शक नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.