अलीगढ़ (जेएनएन)। जवां के क्षेत्र के गांव सुनामई में मंदिर पर चल रही रामायण में एक चौपाई को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। पुलिस ने पहुंच कर हालात का जायजा लिया एवं दोनों पक्षों के लोगों में आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने मौके पर पीएसी तैनात कर दी है।

मंदिर पर चल रही थी रामायण

गांव सुनामई में मंगलवार को मंदिर पर ब्राह्मण पक्ष के लोग रामायण का पाठ करा रहे थे कि रामायण की एक चौपाई को लेकर जाटव पक्ष के एक युवक ने एतराज उठाया था। तब तो बात जैसे तैसे बीत गई बाद में रामायण के समापन के वक्त जब आरती हो रही थी,  जाटव समाज का युवक समाज के अनेक लोगों को लेकर कथा स्थल पर पहुंच गया एवं चौपाई पढऩे वाले युवक से नोकझोंक करने लगे। उपस्थित लोगों ने दोनों युवकों को अलग अलग किया।

गांव में पीएसी तैनात

ब्राह्मïण पक्ष से संबंधित अलीगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने एसपी सिटी को सूचित किया। एसपी सिटी के निर्देश पर थानाध्यक्ष जवां नरेश सिंह राणा व सीओ सिविल लाइन अनिल सामानिया मौके पर पहुंच गए व स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने दोनों पक्षों के आक्रोश को देखते हुए गांव में मंदिर पर पीएसी तैनात करा दी। पुलिस मौके से एक पक्ष से 4 लोगों व दूसरे पक्ष से 5 लोगों को पकड़कर थाने ले आई है। थानाध्यक्ष जवां नरेश सिंह राणा का कहना है कि पकड़े गए लोगों के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की जाएगी। कई अन्य को भी भारी मुचलकों में पाबंद किया जाएगा। दोनों पक्षो में तनाव बना हुआ है।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस