Move to Jagran APP

ताऊ ने ही अपहरण कर 10 हजार में बेच दिया था मासूम Aligarh News

नगला मंदिर से गायब हुआ मासूम 48 घंटे बाद ही एक अधिवक्ता के यहां से बरामद कर लिया गया। बच्चे को उसके ताऊ ने ही शराब के लिए अगवा कर अपने परिचित को 10 हजार रुपये में बेच दिया था।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 09:50 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 12:02 PM (IST)
ताऊ ने ही अपहरण कर 10 हजार में बेच दिया था मासूम Aligarh News
ताऊ ने ही अपहरण कर 10 हजार में बेच दिया था मासूम Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: मडराक थाना क्षेत्र के नगला मंदिर से गायब हुआ मासूम 48 घंटे बाद ही एक अधिवक्ता के यहां से बरामद कर लिया गया। बच्चे को उसके ताऊ ने ही शराब के लिए अगवा कर अपने परिचित को 10 हजार रुपये में बेच दिया था। इसके बाद यह बच्चा एक अधिवक्ता को बेचा गया। अधिवक्ता से पूछताछ की जा रही है, जबकि आरोपित ताऊ व उसके परिचित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha election banner

यह है मामला

गांव नगला मंदिर निवासी पेंटर अरुण  कुमार का 10 माह का बेटा आयुष बड़े भाई राघव (03) के साथ शुक्रवार को घर में खेल रहा था। तभी आयुष गायब हो गया। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए गुमशुदगी दर्ज करा दी। इगलास सीओ परशुराम ने बताया कि बच्चे के ताऊ मनोज कुमार ने शनिवार रात नशे में मासूम को बेचने की बात कही तो परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पूछताछ में मनोज ने बताया कि उसने देहलीगेट के खैर रोड रामनगर निवासी ओमप्रकाश के कहने पर बच्चा गायब किया था। उसे खिलाने के बहाने ले गया फिर 10 हजार रुपये लेकर ओमप्रकाश को सौंप दिया। ओमप्रकाश को उसके घर से दबोच लिया गया, जिसकी निशानदेही पर इलाके के ही अधिवक्ता रामबाबू वर्मा के घर से बच्चा बरामद कर लिया गया।

दस हजार में बेचा मासमू

 रामबाबू ने बताया कि उनके पास संतान नहीं थी। ओमप्रकाश से वे परिचित थे और उसने अपना एक बेटा गोद देने की बात कही थी। शुक्रवार की रात ओमप्रकाश आया और 10 हजार रुपये लेकर बच्चा दे गया। इसके बाद यह बच्चा एक अधिवक्ता को बेचा गया। इसको लेकर लोगों में बेहद रोष है। अधिवक्ता से पूछताछ की जा रही है, जबकि आरोपित ताऊ व उसके परिचित को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.