जासं, अलीगढ़ : जहरीली शराब प्रकरण में शेष आरोपित अनिल चौधरी के भाई सुधीर चौधरी ने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने छह दिन पहले उसके साले को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, जो उसे संरक्षण दे रहा था। उसके रिश्तेदारों के घर लगातार दबिश दी जा रही थी।

जहरीली शराब प्रकरण में पुलिस ने अलग-अलग थानों में कुल 33 मुकदमे दर्ज किए हैं। इनमें 86 आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया। इनमें माफिया अनिल चौधरी का भाई सुधीर चौधरी फरार चल रहा था, जबकि पुलिस अनिल चौधरी की संपत्ति भी जब्त कर चुकी है। छह दिन पहले पुलिस ने सुधीर के साले जगवीर सिंह व उसका बेटे को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। पुलिस को सुधीर के भरतपुर में होने की भी जानकारी मिली थी। पुलिस ने वहां दबिश भी दी। सुधीर हाथ नहीं लगा। उसके रिश्तेदारों के घर पर पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। मंगलवार को सुधीर ने पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि सुधीर को रिमांड पर लिया जाएगा।

.........

संजीव हत्याकांड में

कल होगी सुनवाई

जासं, अलीगढ़ : डीएस कालेज के छात्रनेता संजीव चौधरी की हत्या के मामले में अब पांच अगस्त को सुनवाई होगी। मंगलवार को आरोपित पक्ष के अधिवक्ता के न आने से सुनवाई टल गई। मामले में जिला जज की अदालत में बहस की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। कोर्ट अब फैसला सुनाएगी। अप्रैल 2002 में टप्पल के छात्रनेता संजीव चौधरी की हत्या हो गई थी। इसमें हरदुआगंज के ग्वालरा निवासी योगेश चौधरी, कलाई निवासी संजीव उर्फ रौबी व राघवेंद्र सिंह कालू आरोपित हैं।

Edited By: Jagran