Move to Jagran APP

एएमयू में धरना दे रहे छात्रों ने बंद किया बॉबे सैयद गेट, खेले क्रिकेट Aligarh news

एएमयू में पीएचडी में दाखिले को लेकर धरना दे रहे छात्रों ने शुक्रवार को बाबे सैयद बंद कर दिया। छात्रों ने गेट के सामने क्रिकेट खेलकर समय गुजारा।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 05:17 PM (IST)
एएमयू में धरना दे रहे छात्रों ने बंद किया बॉबे सैयद गेट, खेले क्रिकेट Aligarh news
एएमयू में धरना दे रहे छात्रों ने बंद किया बॉबे सैयद गेट, खेले क्रिकेट Aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। एएमयू में पीएचडी में दाखिले को लेकर धरना दे रहे छात्रों ने शुक्रवार को बाबे सैयद बंद कर दिया। छात्रों ने गेट के सामने क्रिकेट खेलकर समय गुजारा। छात्रों ने कहा कि शनिवार को इच्छा मृत्यु की 72 घंटे की समय सीमा पूरी हो जाएगी। मांग पूरी न होने पर इच्छा मृत्यु की ओर विवश होंगे। डक प्वॉइंट पर लगे धरना स्थल के बोर्ड को छात्रों ने उखाड़कर प्रॉक्टर ऑफिस में जमा करा दिया है।

loksabha election banner

एएमयू में साठ दिन चल रहा है धरना

एएमयू में पीएचडी मेंं दाखिले को लेकर रजिस्ट्रार ऑफिस के सामने 60 दिन से धरना चल रहा था। गुरुवार की रात इंतजामिया ने प्रशासन व पुलिस की मदद से धरना हटवा दिया था। यहां से हटकर छात्रों ने बाबे सैयद पर रात को ही धरना शुरू कर दिया। छात्र आकिब खुर्शीद ने कहा कि शनिवार दोपहर तक मांगें नहीं मानी तो डिबार किए सात अभ्यर्थी महात्मा गांधी की तरह अन्न जल त्याग कर इच्छा मृत्यु का रास्ता अपनाने पर विवश होंगे।मांग पूरी न होने पर इच्छा मृत्यु की ओर विवश होंगे। डक प्वॉइंट पर लगे धरना स्थल के बोर्ड को छात्रों ने उखाड़कर प्रॉक्टर ऑफिस में जमा करा दिया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.