Move to Jagran APP

प्रेमी संग कमरे में मिली छात्रा, छह घंटे बाद किबाड़ तोड़कर निकाले Aligarh news

सासनीगेट इलाके की साईं विहार कॉलोनी में सोमवार को एक मकान में बंद मिले छात्र व उसके प्रेमी को निकालने में पुलिस के पसीने छूट गए।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 08:00 AM (IST)
प्रेमी संग कमरे में मिली छात्रा, छह घंटे बाद किबाड़ तोड़कर निकाले Aligarh news

अलीगढ़ [जेएनएन] : सासनीगेट इलाके की साईं विहार कॉलोनी में सोमवार को एक मकान में बंद मिले छात्र व उसके प्रेमी को निकालने में पुलिस के पसीने छूट गए। छह घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला। छात्रा के कथित प्रेमी व उसके दो दोस्तों को पुलिस थाने ले गई। 

loksabha election banner

इंटरमीडिएट की छात्रा

सासनीगेट क्षेत्र की एक कॉलोनी की युवती एक निजी स्कूल में इंटरमीडिएट की छात्रा है। चार जनवरी को छात्रा घर से स्कूल जाने के बहाने निकली और फिर उसने साईं विहार इलाके में रहने वाले युवक के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। छात्रा के परिजनों ने सामाजिक मान-प्रतिष्ठा को दृष्टिगत रखते हुए थाने में रिपोर्ट नहीं कराई। सोमवार शाम चार बजे छात्रा ने अपनी मां के पास रोते हुए फोन कर मदद मांगी। बताया कि कथित प्रेमी व उसके परिजन उसे मार डालेंगे, आकर बचा लो। छात्रा की मां बताए गए स्थान पर पहुंची। आरोप है कि जैसे ही बेटी मकान के गेट पर मिली तो वह उसे अपने साथ लेकर आने लगी। तभी युवक ने छात्रा का हाथ पकड़ा और मां को धक्का मारते हुए जबरन घर में खींचकर ले गया और दरवाजा बंद कर लिया। मां ने परिजनों के अलावा पूर्व मेयर शकुंतला भारती को खबर दे दी, जिस पर वे मौके पर आ पहुंची। उन्होंने दरवाजा खुलवाने को काफी प्रयास किया, लेकिन नहीं खोला गया। इस बीच युवक ने छात्रा के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी। छात्रा चीखने-चिल्लाने लगी, जिस पर पुलिस को बुलाया गया। इंस्पेक्टर जावेद खां ने बंद दरवाजे को खुलवाने का प्रयास किया। काफी प्रयासों के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो लोगों की मदद से रात 11 बजे दरवाजे को तोड़कर छात्रा को बाहर निकाला गया। घर में युवक के दो दोस्त भी मिले हैं, जो शराब के नशे में थे। पुलिस तीनों को पकड़कर थाने ले आई। इंस्पेक्टर सासनीगेट जावेद खां ने बताया कि छात्रा ने युवक से कोर्ट मैरिज कर ली है, आपस में विवाद होने पर युवक ने मारपीट की है। पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है। युवती के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.