Move to Jagran APP

खंडहर में से आ रही थी अजीब आवाज, दबे पांव पहुंची पुलिस तो छा गया सन्नाटा, फिर जो हुआ…

UP News - आरोपी खंडहर पड़े सरकारी भवन की आड़ में फैक्ट्री चला रहे थे। मौके से निर्मित अर्द्धनिर्मित शस्त्र शस्त्र बनाने की सामग्री व उपकरण बरामद किए गए हैं। एसी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि गांधी पार्क इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह पंवार के नेतृत्व में टीम ने स्वास्थ्य विभाग की बनी बिल्डिंग की सीढ़ियों के नीचे छापा मारा था।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Wed, 01 May 2024 07:38 PM (IST)
खंडहर में से आ रही थी अजीब आवाज, दबे पांव पहुंची पुलिस तो छा गया सन्नाटा, फिर जो हुआ…
खंडहर में से आ रही थी अजीब आवाज, दबे पांव पहुंची पुलिस तो छा गया सन्नाटा, फिर जो हुआ।

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। थाना गांधी पार्क पुलिस ने सर्विलांस की टीम की मदद से अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को दबोच लिया, जबकि दूसरा आरोपी फरार हो गया। 

आरोपी खंडहर पड़े सरकारी भवन की आड़ में फैक्ट्री चला रहे थे। मौके से निर्मित, अर्द्धनिर्मित शस्त्र, शस्त्र बनाने की सामग्री व उपकरण बरामद किए गए हैं। एसी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि गांधी पार्क इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह पंवार के नेतृत्व में टीम ने स्वास्थ्य विभाग की बनी बिल्डिंग की सीढ़ियों के नीचे छापा मारा था। 

यहां से हजरत निजामुद्दीन कॉलोनी निवासी मोहम्मद जब्बार को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से आठ तमंचा, दो अधबने तमंचे बरामद किए गए हैं। अलीशेर नाम का आरोपी भाग गया।

यह भी पढ़ें: Accident In Meerut: आरपीएफ में तैनात दरोगा की सड़क हादसे में मौत, बुलेट पर साथी के साथ जा रहे थे हरिद्वार

यह भी पढ़ें: मां ने मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर जताई थी इच्छा, मौत के बाद बेटे ने पूरी की, मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद में किया देहदान