Move to Jagran APP

कटी पतंग के लिए लाठी-डंडे चले

अलीगढ़ : छर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम धनसारी में कटी हुई पतंग लूटने को लेकर बच्चों के झग

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Mar 2018 12:40 AM (IST)Updated: Wed, 07 Mar 2018 12:40 AM (IST)
कटी पतंग के लिए लाठी-डंडे चले

अलीगढ़ : छर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम धनसारी में कटी हुई पतंग लूटने को लेकर बच्चों के झगड़े में दो पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडा चले। इसमें दोनों ओर से करीब छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लेकर घायलों का डाक्टरी परीक्षण कराया है।

loksabha election banner

मंगलवार की सुबह ग्राम धनसारी में कुछ युवक पतंग उड़ा रहे थे, तभी भोला पुत्र जयप्रकाश ने एक कटी हुई पतंग को पकड़ लिया। वहीं पर गांव का ही दूसरा किशोर काली पहुंच गया और अपनी पतंग बताते हुए भोला से कहासुनी हो गई। आरोप है कि उसी समय काली के परिवार का ही वीरेंद्र आ पहुंचा और पतंग छीनकर गाली गलौज करते हुए भोला के चांटा मार दिया। भोला के रोते हुए घर पहुंचने पर उसके पिता जयप्रकाश शिकायत करने वीरेंद्र के घर गए। आरोप है कि वहां पर दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी, जिससे मामले ने तूल पकड़ लिया और दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से जमकर लाठी डंडा चले, जिसमें एक पक्ष से मानसिंह, प्रेमवती व वीरेंद्र तथा दूसरे पक्ष से श्याम सुंदर, कमलेश देवी व जयप्रकाश के सिर व हाथ पैर में चोट आने से घायल हो गए। सूचना पाकर छर्रा पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराकर दोनों पक्ष के लोगों को थाने ले आई। वहीं पर एक पक्ष से हरीश ने गांव के ही दर्याब सिंह, धारासिंह, मानसिंह व वीरा तथा दूसरे पक्ष से किशन कुमार पुत्र दर्याब सिंह ने जयप्रकाश, पूरन सिंह, धर्मेद्र व कप्तान सिंह के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी घायलों का कस्बा स्थित सीएचसी में डाक्टरी परीक्षण कराया है। पुलिस ने दोनों ओर से चौदह लोगों को शांतिभंग में बंदी बनाकर जेल भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.