अलीगढ़ [जेएनएन]: गांधीपार्क क्षेत्र के न्यू एटा चुंगी क्षेत्र की एक छात्रा की शिकायत पर सोमवार को एसएसपी मुनिराज के निर्देश पर धमकाने का एक और मुकदमा दर्ज हुआ है। छात्रा ने बीते दिनों सपा नेता जितेंद्र यादव के खिलाफ छेड़छाड़ व एसिड अटैक की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।विरोध करने पर जबरन हाथ पकड़कर बाइक पर बिठाने की कोशिश की। मुकदमा दर्ज कराने के बाद अब वह फैसले को दबाव बना रहा है। एसएसपी ने सीओ बन्नादेवी को जांच सौंपकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मुकदमा दर्ज कर आरोपों की जांच

 आरोप है कि रविवार को सपा नेता अपने कुछ साथियों के साथ कार से उसके घर आया और उसे व स्वजनों को धमकाते हुए मुकदमे में फैसले का दबाव बनाया। छात्रा इस मामले में एसएसपी से मिली थी। छात्रा का आरोप था कि इलाका पुलिस आरोपित को नहीं पकड़ रही है। इंस्पेक्टर गांधीपार्क सुधीर पाल धामा ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर आरोपों की जांच की जा रही है।

छात्रा ने लगाए आरोप

गांधीपार्क क्षेत्र के न्यू एटा चुंगी क्षेत्र की छात्रा का आरोप है कि कॉलोनी का सपा नेता जितेंद्र यादव उसे काफी समय से परेशान कर रहा था। दोस्ती करने व नाजायज संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। उसने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया तो वह फोन पर परिवार को खत्म करने व उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी देने लगा।

फैसले का बनाया दवाब

20 मई को वह धनीपुर में केनरा बैंक के पास काम से गई थी। जितेंद्र अपने साथियों के साथ बाइक से वहां आ गया और साथ चलने को कहा। विरोध करने पर जबरन हाथ पकड़कर बाइक पर बिठाने की कोशिश की। मुकदमा दर्ज कराने के बाद अब वह फैसले को दबाव बना रहा है। एसएसपी ने सीओ बन्नादेवी को जांच सौंपकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस