Move to Jagran APP

पूर्व मुख्‍यमंत्री कल्याण सिंह के रिश्तेदार के बेटे को मिल रही धमकी Aligarh News

भाजपा नेता श्योराजसिंह के बेटे जितेंद्र सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। दो दिन पहले गाजियाबाद से लौटते वक्त एक शख्स ने उनकी कार को टक्कर मारकर स्टाफ से मारपीट की थी। इस मामले में फैसले का दबाव बनाकर धमकी दी जा रही है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 11:53 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 11:53 PM (IST)
पूर्व मुख्‍यमंत्री कल्याण सिंह के रिश्तेदार के बेटे को मिल रही धमकी Aligarh News
भाजपा नेता श्योराज सिंह के बेटे जितेंद्र सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही हैं।

अलीगढ़ जेएनएन : भाजपा नेता श्योराजसिंह के बेटे जितेंद्र सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। दो दिन पहले गाजियाबाद से लौटते वक्त एक शख्स ने उनकी कार को टक्कर मारकर स्टाफ से मारपीट की थी। इस मामले में फैसले का दबाव बनाकर धमकी दी जा रही है। श्योराज ङ्क्षसह पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण ङ्क्षसह के रिश्तेदार हैं। 

loksabha election banner

यह है मामला

भाजपा के ब्रज प्रांत के उपाध्यक्ष श्योराज ङ्क्षसह के बेटे जितेंद्र सिंह  अपने भाई नवेंद्र राज सिंह के साथ बीते शनिवार को गाजियाबाद से लौट रहे थे। लाल कुआं चौराहा के पास दो लोगों ने नशे में स्कॉर्पियो से कार में टक्कर मारी। फिर गालीगलौज करते हुए स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे। लाल कुआं चौकी पर इसकी शिकायत की। वहां आरोपित फैसला कराने को तैयार हो गया। अगले दिन मुकर गया। इसके बाद से फोन पर धमकी मिल रही हैं। रात ढाई बजे तक कॉल पर कहा जा रहा है कि गाजियाबाद या नोएडा में आओगे तो जान से मार दूंगा। इंस्पेक्टर गांधीपार्क ने बताया कि संजय चौधरी नामक शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.