Move to Jagran APP

Molested Woman: सिपाहियों ने दारोगा के नाम पर मांगी घूस, महिला से छेड़छाड़ और मारपीट Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ केविजयगढ़ क्षेत्र में फर्जीवाड़े के मुकदमे की जांच करने आए दो सिपाहियों ने दारोगा के नाम पर पांच हजार रुपये घूस मांगी। आरोप है कि महिला के साथ मारपीट व छेड़छाड़ भी की। झूठे केस में फंसाने की धमकी दी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 07:57 AM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 07:57 AM (IST)
Molested Woman: सिपाहियों ने दारोगा के नाम पर मांगी  घूस, महिला से छेड़छाड़ और मारपीट Aligarh News
दो सिपाहियों ने दारोगा के नाम पर पांच हजार रुपये घूस मांगी।

अलीगढ़, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ केविजयगढ़ क्षेत्र में फर्जीवाड़े के मुकदमे की जांच करने आए दो सिपाहियों ने दारोगा के नाम पर पांच हजार रुपये घूस मांगी। आरोप है कि महिला के साथ मारपीट व छेड़छाड़ भी की। झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। 

loksabha election banner

यह है मामला

 महिला ने बताया कि तीन अक्टूबर 2018 को गांव में चार लाख रुपये में दो बीघा जमीन खरीदी थी। रुपये देने के बाद पता चला कि जमीन पर बैंक का ऋण है। बन्नादवी थाने में फर्जीवाड़े का मुकदमा दर्ज कराया गया। 29 अक्टूबर को दो सिपाही जांच करने के लिए आए। कहा, थाने चलो। दारोगा ने पांच हजार रुपये मंगाए हैं। 31 अक्टूबर को रात में फिर आए। आरोप है कि घर में घुसकर मारपीट व छेड़छाड़ की। बोले, पांच हजार नहीं दिए तो तेरे बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज देंगे। आसपास के लोगों ने विवाद को शांत कराया था। एसएसपी मुनिराज ने जांच के निर्देश दिए हैं।

एक घर से हजारों की चोरी

अलीगढ़ : क्वार्सी क्षेत्र के नगला तिकौना में एक घर को चोरों ने निशाना बना लिया। 10 हजार की नकदी व जेवरात पार कर दिए। घटना दो दिन पहले की है। कावेरी वाटिका रोड, नगला तिकौना निवासी राजन सिंह चौहान ने बताया कि चोर बगल में खाली प्लॉट के सहारे सीढ़ियां रखकर चढ़े थे। घर में रखे 10 हजार रुपये, कैमरा, मिक्सी, ग्राइंडर, पीतल के बर्तन, बच्चे का आधार कार्ड, पर्स से दो हजार रुपये आदि सामान ले गए। पुलिस जांच में जुटी है।

दुष्कर्म के बाद हत्या में आरोपित की जमानत याचिका निरस्त

अलीगढ़ : कोतवाली क्षेत्र में युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में जिला सत्र न्यायालय ने आरोपित की जमानत याचिका निरस्त कर दी। डीजीसी धीरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि 19 मार्च 2019 को कोतवाली क्षेत्र के एक इलाके की 19 वर्षीय युवती बेहोशी की हालत में मिली थी। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। युवती के साथ दुष्कर्म हुआ था। इसमें दिलशाद निवासी लेंटर वाली गली नींवरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित दिलशाद की जमानत याचिका खारिज हुई है। इसी तरह 13 जुलाई 2020 को हुई हत्या के मामले में हरदुआगंज के गांव दारापुर के मान सिंह की जमानत निरस्त की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.