हाथरस, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस में सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला में नाई का नगला में सोमवार रात एक घर में सांप निकल आया। बहादुरी दिखाते हुए मोहल्ले का युवक उसे पकड़ने चला गया।

Snake bite

सांप ने युवक को तीन जगह डस लिया, जिससे युवक की हालत खराब हो गई। आनन-फानन में स्वजन व मोहल्ले के लोग व्यक्ति को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां से चिकित्सक ने युवक को अलीगढ़ जेएन मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। युवक अब युवक मेडिकल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। गांव में भी दहशत का माहौल है।

पड़ोसी के घर निकला था सांप Snake

मोहल्ला नाई का नगला निवासी अमजद खां सोमवार रात घर पर बैठा था। पड़ोसी के यहां हल्ला हुआ तो वह मौके पर पहुंच गया। पता चला कि पड़ोसी के घर में सांप Snake निकल आया है। इसे देख मोहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई। अमजद खां ने बहादुरी दिखाते हुए कहा कि सांप को मैं पकड़ कर लाता हूं। कड़ी मशक्कत के बाद युवक ने सांप को पकड़ लिया।

युवक सांप को पकड़कर छोड़ने जा रहा था कि उसे तीन बार सांप Snake ने डस लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। यह देख अमजद खां के परिवार के लोग घबरा गए। बेहोशी की हालत में मोहल्ले व परिवार के लोग अमजद खां को जिला अस्पताल लाए।

अस्‍पताल में बिगड़ी हालत

अस्पताल में युवक की हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर चिकित्सक ने युवक को अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि इससे पहले अमजद खां कई सांप Snake पकड़ चुके हैं। पता नहीं इस बार कैसे सांप ने उन्हें डस लिया। युवक अब अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। उसके परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। परिवार के लोग उसकी जान बचने की दुआ कर रहे हैं।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट