Move to Jagran APP

सुबह पिता के साथ बैठकर चाय पी और पिता के जाते ही फंदे पर झूल गया चौकीदार Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। जवां थानाक्षेत्र के नगौला में थाना के चौकीदार ने घर के कमरे में फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। आत्‍महत्‍या को लेकर आसपास के लोगों में काना फूसी हो रही है लेकिन कोई खुलकर कुछ बताने को तैयार नहीं है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 01:55 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 03:45 PM (IST)
सुबह पिता के साथ बैठकर चाय पी और पिता के जाते ही फंदे पर झूल गया चौकीदार Aligarh news
जवां थानाक्षेत्र के नगौला में थाना के चौकीदार ने घर के कमरे में फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जवां थानाक्षेत्र के नगौला में थाना के चौकीदार ने घर के कमरे में फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। आत्‍महत्‍या को लेकर आसपास के लोगों में काना फूसी हो रही है लेकिन कोई खुलकर कुछ बताने को तैयार नहीं है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। 

loksabha election banner

पिता के साथ बैठकर सुबह चाय पी थी

थाना जवां में जयप्रकाश उर्फ बौला नगौला का चौकीदार है, लेकिन उसकी जगह अक्सर उसका पिता रामस्वरूप ड्यूटी करता है। बुधवार की सुबह रामस्वरूप व जयप्रकाश ने साथ बैठ कर चाय पी थी। चाय पीने के बाद रामसरुप खुर्जा चला गया, बाद में उसके पुत्र 50 वर्षीय जयप्रकाश ने घर के कमरे में छत के हुक से गले में लुंगी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। उसके पड़ोस में रहने वाला युवक जब उसके घर पहुंचा तो देखा जयप्रकाश का शव फंदे पर झूल रहा है। उसने तुरंत मामले की सूचना उसके पिता को दी।  पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

महिला को बंधक बनाकर जेवरात व नकदी लूटा

टप्पल, अलीगढ़ । थाना क्षेत्र के जट्टारी इलाके में मंगलवार रात तीन-चार बदमाशों ने एक घर को निशाना बना लिया। महिला घर में अकेली थी। उसे बंधक बनाकर बदमाशों ने अलमारी में रखे करीब चार लाख के जेवरात व 22 हजार की नकदी लूट ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जट्टारी के अजीत नगर में रहने वाले ओमप्रकाश फिलहाल फरीदाबाद में नौकरी कर रहे हैं। वहीं रहते हैं। जट्टारी में पत्नी अंगूरी देवी, दो बेटे व उनकी बहू रहती हैं। मंगलवार रात को दोनों बेटे शिवकुमार व ललित अपनी पत्नियों के साथ रामलीला देखने के लिए चले गए थे। रात करीब 11 बजे घर में तीन-चार बदमाश घुस आए। उनके चेहरे पर कपड़ा बंधा हुआ था। एक बदमाश ने महिला का मुंह दबा लिया। इसी बीच अन्य बदमाशों ने अलमारी में रखी 22 हजार रुपये की नकदी व जेवरात निकाल लिए। जेवरात में पुरानी मुहर, पाजेब, खड़ुआ आदि सामान था। बदमाशों के जाने के बाद महिला ने शोर मचाया, जिसके बाद लोगों को जानकारी हो सकी। महिला अपने बेटों के साथ जट्टारी चौकी में तहरीर लेकर पहुंची। चौकी इंचार्ज विजेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.