Move to Jagran APP

Coronavirus lockdown 4 News : गुजरात से प्रवासी मजदूरों को लेकर अलीगढ़ पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन

कोरोनावायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन 4 के चलते गुजरात के दाहोद जिले में फंसे मजदूरों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन मंगलवार को अलीगढ़ पहुंच गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 02:01 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 02:01 PM (IST)
Coronavirus lockdown 4 News : गुजरात से  प्रवासी मजदूरों को लेकर अलीगढ़ पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन
Coronavirus lockdown 4 News : गुजरात से प्रवासी मजदूरों को लेकर अलीगढ़ पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन

अलीगढ़ जेएनएन: कोरोनावायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन 4 के चलते गुजरात के दाहोद जिले में फंसे मजदूरों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन मंगलवार को अलीगढ़ पहुंच गई। इसमें अलीगढ़ व आगरा मंडल के विभिन्न जिलों के करीब 634 प्रवासी श्रमिक शामिल हैं। श्रमिकों को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद यहां से रोडवेज बसों के माध्यम से उनके घरों तक पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है। खास बात यह है कि प्रशासनिक अव्यवस्थाओं के चलते शारीरिक दूरी के नियमों का पालन नहीं किया गया है। नियमों की ओर किसी का कोई ध्‍यान नहीं है।

loksabha election banner

टिकट के साथ दिया खाना

ट्रेन गुजरात के दाहोद जिले से आई है। श्रमिकों से इस बार किसी ने कोई किराया नहीं लिया है। सभी श्रमिकों को स्टेशन से ही टिकट देकर व खाना, पानी देकर भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.