Move to Jagran APP

प्रसपा अध्‍यक्ष शिवपाल बोले, भाजपा पर जमकर बोला हमला, सपा के मामले में साधी चुप्पी Aligarh News

प्रगतिशील समाजवादी लोहिया पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। शिवपाल यादव पहली बार भाजपा के खिलाफ इतनी दमदारी से बोल रहे थे। सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ बोलने से बचते रहे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 05:27 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 05:27 PM (IST)
प्रसपा अध्‍यक्ष शिवपाल बोले, भाजपा पर जमकर बोला हमला, सपा के मामले में साधी चुप्पी Aligarh News
प्रगतिशील समाजवादी लोहिया पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

अलीगढ़, जागरण संवाददता। प्रगतिशील समाजवादी लोहिया पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। शिवपाल यादव पहली बार भाजपा के खिलाफ इतनी दमदारी से बोल रहे थे। सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ बोलने से बचते रहे। हर सवाल पर यह बोलते हुए नजर आएं कि उनसे ही पूछ लीजिए, इससे साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में शिवपाल यादव सपा से तालमेल के लिए पूरी तरह से आतुर हैं।  प्रसपा के साथ यादव भी है और मुसलमान भी, मैं पार्टी में शामिल होता तो सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं कई प्रदेश में सपा सरकार बनती। मतांतरण मामले में मौलाना कलीम की गिरफ्तारी होने पर उन्होंने कहा की योगी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। विरोधियों को प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है।

loksabha election banner

प्रसपा ने बताया मुसलमानों का हमदर्द

प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने गुरुवार को शमशाद मार्केट स्थित चिनार गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में योगी सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया। कहा कि सरकार में गरीब, कमजोर किसी भी वर्ग का भला नहीं हुआ। हर मामले में सरकार फेल है। इसलिए प्रदेश के सभी सियासी दल का यही प्रयास है कि 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराना है। तमाम सेक्यूलर दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ना हमारी प्राथमिकता होगी। सपा और अखिलेश यादव पर पूछे गए सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया। हर सवाल पर सिर्फ यही कहते रहे अखिलेश से ही पूछिए। योगी आदित्यनाथ के द्वारा चचाजान और अब्बजान जैसे जुमले कसने पर उन्होंने कहा की ये मुसलमानों में बोले जाने वाले सम्मानजनक शब्द हैं, इनका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। शिवपाल यादव ने कहा कि प्रसपा के साथ यादव भी है और मुसलमान भी, मैं पार्टी में शामिल होता तो सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं कई प्रदेश में सपा सरकार बनती। मतांतरण मामले में मौलाना कलीम की गिरफ्तारी होने पर उन्होंने कहा की योगी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। विरोधियों को प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.