अलीगढ़ (जेएनएन)। पति की हैवानियत से वह महिला कांप जाती थी। चीखती, चिल्लाती पर उसकी एक न सुनी जाती। पति द्वारा जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने की रिपोर्ट महिला ने कोतवाली इगलास में दर्ज कराई है। मामला जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर तहसील इगलास क्षेत्र के एक गाव का है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गाव निवासी महिला का कहना है कि उसकी शादी चार मई 2001 को प्रवीन रावत निवासी शिव बिहार कॉलोनी थाना सासनी गेट (अलीगढ़) के साथ हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसके पति को प्राकृतिक संबंध बनाने की अपेक्षा अप्राकृतिक संबंध बनाने में रुचि थी। उसका पति जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता था। जब भी वह पति का विरोध करती तो उसके साथ मारपीट करता और तलाक देकर दूसरी शादी करने की धमकी देता था।

पति का साथ देने को बाध्य करती थी सास

महिला का कहना है कि जब इस संबंध में उसने अपनी सास से शिकायत की तो सास ने भी पति का साथ देने के लिए कहा। महिला का कहना है वर्ष 2003 में उसके पति ने उसे छोड़ दिया। इस संबंध में न्यायालय में केस भी चला लेकिन लोक-लाज के भय से सुलह कर पति के साथ रहने लगी। इस दौरान उसके एक बेटा भी हुआ।

विरोध करने पर निकाल दिया था घर से

महिला का आरोप है कि 17 मई 2018 की रात को उसके पति ने अप्राकृतिक संबंध बनाए, विरोध करने पर रात में ही घर से निकाल दिया। घटना के संबंध में मायके पहुंचकर परिजनों को अवगत कराया तो वह अन्य लोगों को लेकर पति के यहा पहुंचे समझाने पहुंचे लेकिन उसने अपनी जिद छोड़ने से इंकार कर दिया।

एसएसपी से की शिकायत

महिला ने इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। कोतवाल अजीत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर पति व सास सत्यवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जाच कर कार्यवाही की जाएगी।

Posted By: Jagran