Move to Jagran APP

कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत कई नेता नजरबंद, मुख्यमंत्री को घेरने की तैयारी थीAligarh News

कोरोना नियंत्रण व हालात का जायजा जनपद आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरने के लिए कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों के नेताओं की रणनीति को पुलिस प्रशासन ने विफल कर दिया है। उन्हें नजरबंद कर दिया गया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 10:18 AM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 10:18 AM (IST)
कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत कई नेता नजरबंद, मुख्यमंत्री को घेरने की तैयारी थीAligarh News
विपक्षी दलों के नेताओं की रणनीति को पुलिस प्रशासन ने विफल कर दिया है।

अलीगढ़, जेएनएन। कोरोना नियंत्रण व हालात का जायजा जनपद आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरने के लिए कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों के नेताओं की रणनीति को पुलिस प्रशासन ने विफल कर दिया है। उन्हें नजरबंद कर दिया गया है। कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष  चौधरी सुरेंद्र सिंह को अपने घर पर पुलिस ने नजरबंद किया है। हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल को एएमयू जाने से पुलिस ने रोक दिया। मैरिस रोड चौराहे से आगे नहीं जाने दिया। युवक कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष को पुलिस ने नजर बंद किया है। इन्होंने सीएम को काले झंडे दिखाने का एलान किया था। बाद मेंं युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव जियाउर्रहमान को पुलिस ने नजरबंद किया।

loksabha election banner

सीएम का  विरोध  प्रदर्शन करने वाले थे कांग्रेसी

जिलाध्यक्ष ने बताया कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ योगी अलीगढ़ आगमन पर कांग्रेस जन सीएम का  विरोध  प्रदर्शन करने वाले थे।जनपद के अंदर आक्सीजन की कमी वैक्सीन की कमी जनता को समय पर उपचार नहीं मिलना आक्सीजन की कालाबाजारी हो रही है। और भी अव्यवस्था हैं, जिनकी वजह से मरीजों को इलाज नहीं मिल रहा। समय से भर्ती तक नहीं किया जा रहा। संदिग्ध मरीजों की जांच तक नहीं हो रही। उत्तर प्रदेश के मुखिया के नुमाइंदे  सात एमएलए, दो एमपी, एमएलसी व पूरा तंत्र भाजपा का होते हुए भी जनपद के अंदर कोरोना से पीड़ित जनता बेहाल है। लाकडाउन के चलते हुए खाद्य पदार्थों पर महंगाई की मार चरम पर है । मुख्यमंत्री अलीगढ़ को आर्थिक पैकेज की घोषणा करें।आक्सीजन पर कालाबाजारी पर रोक लगाएं । महंगाई की मार से जनता को राहत पहुंचाएं। अफसोस, सरकार के इशारे पर विरोधियों की आवाज को दबाया जा रहा, ताकि व आमजन की पीढ़ा को उठा न पाएं। मुझे सुबह से ही नजरबंद कर लिया गया। और भी नेता नजरबंद किए गए हैं, जो निंदनीय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.