अलीगढ़ [ जेएनएन ] : फोन पर जान से मारने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले जिस गैंग की पुलिस तलाश कर रही थी, वो गुरुवार शाम मीडिया के सामने आकर खुलेआम 'इंसाफ, की मांग कर रहा था। बड़ा सवाल है कि डकैती, हत्या जैसे संगीन मामलों में वांछित गैंग कॉन्फ्रेंस कर रहा था, पुलिस ने वांछित आरोपितों की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। कादिर व शानू के खिलाफ हत्या, डकैती के मुकदमे भी दर्ज हैं। जल्द ही इन्हें पकड़ लिया जाएगा। अनिल समानिया, सीओ, तृतीय

कैसेे और कितने मुकदमे दर्ज हैैं

बसपा नेता मोहम्मद सगीर की तहरीर पर बुधवार को क्वार्सी पुलिस ने कादिर, शानू, गुड्डू, दानिश शेरवानी व खुर्रम के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। कादिर राजस्थान के कोटा में हीरा व्यापारी के घर डकैती में आठ साल की सजा काट चुका है। शानू ने सिविल लाइंस क्षेत्र में एक नर्सिंग होम संचालक को धमकाकर रंगदारी मांगी। अतरौली के पूर्व चेयरमैन के अलीगढ़ निवासी दामाद शादाब को धमकी देकर बीते सप्ताह एक लाख की रंगदारी मांगी थी। इसके अलावा शानू के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में वर्ष 2015 में डकैती, वर्ष 2016 में हत्या के अलावा क्वार्सी थाने में फायङ्क्षरग का मुकदमा दर्ज है। इसके बावजूद गैंग ने गुरुवार शाम शमशाद मार्केट में प्रेसवार्ता कर खुद को निर्दोष बताया और एसएसपी से निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की मांग भी की। इसमें शानू कहता दिख रहा है कि तीन साल पहले अलीगढ़ से ओखला के लिए बस चलाते थे, जिसे मोहम्मद सगीर ने राजनीतिक दबाव के चलते बंद करा दिया। अब हमने फिर से एक बस का संचालन किया है, तो इसे भी बंद कराने के लिए झूठा मुकदमा दर्ज कराया है। चौथ वसूलने की धमकी व मुफ्त में पेट्रोल भरवाने के आरोप गलत हैं। सगीर की ओर से जेल भेजने की धमकियां दी जा रही हैं।

जिससे किराए पर ली बंदूक, उस पर दर्ज है मुकदमा 

कादिर ने रिपीटर राइफल इकबाल निवासी न्यू सर सैयद नगर से किराए पर ले रखी थी। इकबाल के खिलाफ भी 17 अक्टूबर को फर्जी शपथ पत्र दायर कर बंदूक लेने का मुकदमा दर्ज है। इस संबंध में इकबाल के पड़ोसी मोहम्मद फरमान पुत्र सरफदार अली ने डीएम से शिकायत की थी। 

बसपा नेता ने मांगी सुरक्षा, एसपी क्राइम को सौंपा ज्ञापन

 बसपा नेता मोहम्मद सगीर ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर आरोपितों की गिरफ्तारी व सुरक्षा की मांग की है। एसपी क्राइम को ज्ञापन भी सौंपा। मोहम्मद सगीर निवासी गुल्सिता हाउसिंग कॉम्प्लेक्स अनूपशहर रोड बस संचालन का कारोबार करते हैं। एमएस इंडियन ऑयल के नाम से पेट्रोल पंप भी है। सगीर ने एसएसपी से शिकायत की थी कि कादिर व सानू ने जान से मारने की धमकी दी। गुरुवार को बसपा नेता सगीर के साथ जिला इंचार्ज रणवीर कश्यप, जिलाध्यक्ष गजराज विमल, महेश चौधरी, राजकुमार, तिलकराज यादव, संदीप पाटिल समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे। ज्ञापन में कहा है कि सगीर के परिवार को सुरक्षा दी जाए, आरोपितों की गिरफ्तारी की जाए। जिलेभर में अभियान चलाकर ऐसे लोगों को पकड़ा जाए। महिलाओं की सुरक्षा पर भी ध्यान दिए जाए।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021