Move to Jagran APP

स्‍कूल जा रहे भाई-बहन को ट्रक ने रौंदा, छात्र की मौत Aligarh news

बहन के साथ स्‍कूल जा रहे छात्र को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी। गुस्‍सायी भीड़़ ने ट्रक को फूंक दिया और जाम लगा दिया।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 12:11 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 09:25 AM (IST)
स्‍कूल जा रहे भाई-बहन को ट्रक ने रौंदा, छात्र की मौत Aligarh news
स्‍कूल जा रहे भाई-बहन को ट्रक ने रौंदा, छात्र की मौत Aligarh news

अलीगढ़ [जेएनन] : क्वार्सी क्षेत्र के एटा चुंगी बाइपास रोड पर सोमवार सुबह एक ट्रक ने स्कूल जा रहे साइकिल सवार छात्र को रौंद दिया। मौके पर ही छात्र की मौत हो गई। बहन भी साथ थी, जो गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद भीड़ बेकाबू हो गई। रास्ता जाम कर पत्थरबाजी कर दी। ट्रक में आग लगाने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी में भी तोडफ़ोड़ की। पुलिस पर भी हमला किया गया। हालात तब काबू में आए, जब कई थानों का फोर्स पहुंचा और लाठी बरपाने के साथ भीड़ को खदेड़ दिया। बवाल में पांच लोगों के अलावा एक-दो पुलिसकर्मियों को भी चोटें पहुंची हैं। 

loksabha election banner

कक्षा छह का था छात्रपप्पू निवासी आंबेडकर कालोनी होली चौक की चाय की दुकान है। मजदूरी भी करते हैं। पप्पू पर तीन बेटियां (लाडो, शीतल व गुंजन) और इकलौता बेटा करन (13) था। करन शताब्दी नगर स्थित एसकेडी स्कूल में छठी का छात्र था। बताया जा रहा है कि सोमवार को करन व उसकी बहन गुंजन की परीक्षा थी। दोनों सुबह नौ बजे साइकिल से स्कूल जा रहे थे। कुछ कदम दूर पहले ही एटा चुंगी बाइपास रोड पर ट्रक ने बच्चों को रौंद दिया। साइकिल समेत ट्रक के नीचे आने से करन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गुंजन पास ही गड्ढे में जा गिरी। हादसे के बाद भीड़ का गुस्सा उबल गया और रास्ता जाम कर दिया। भारी संख्या में महिलाएं व परिजन सड़क पर उतर आए। भीड़ ने ट्रक में लगा दी। पुलिस को आता देख पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया। ऐहतियातन पुलिस ने ओजोन सिटी और क्वार्सी चौराहे से रास्ता रुकवा दिया। इसी बीच पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी लोगों ने पथराव कर तोड़ दिया। सूचना पर क्वार्सी व गांधीपार्क थानों का फोर्स पहुंचा। भीड़ ने पुलिस पर भी हमला कर दिया। एक-दो पुलिसकर्मियों को पथराव में चोट भी लगी हैं। इसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजकर भीड़ को दौड़ाया। मोहल्ले में घुस-घुसकर हंगामा करने वाले लोगों को बाहर निकाला और जमकर पिटाई लगाई। करीब 11 बजे जाकर हालात काबू में आए। इसके बाद दोनों ओर से रास्ता खोला गया। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ये हुए घायल 

किशोर के पिता पप्पू, चाचा संजू, ताऊ का बेटा लक्ष्मण पुत्र राजपाल, ताई फूलवती पत्नी गुलाब व किशोर की बहन शीतल के घायल होने की सूचन है। वहीं एक-दो पुलिसकर्मियों को भी चोट लगी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.