अलीगढ़, जागरण संवाददाता। बन्नादेवी थाना क्षेत्र में बुधवार रात को महिला एसपीओ की बहू से कुंडल लूटने वाले बाइक सवार बदमाशों का कोई सुरगा नहीं मिला है। पुलिस की टीमें आरोपितों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैं। मगर कोई कामयाबी पुलिस को नहीं मिली है। 

यह है मामला

बन्नादेवी क्षेत्र में तहसील के पिछले गेट व तहसीलदार कोल के आवास के सामने बुधवार रात करीब 10 बजे थाना बन्नादेवी की महिला एसपीओ अपनी बहू के साथ पैदल जा रही थीं। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने बहू के कान पर झपट्टा मारते हुए कुंडल लूट लिया और फरार हो गए थे। लोगों का कहना था कि थाने व तहसील के पास इस तरह की घटना होना बड़ा सवाल है। यह घटना कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी मसूदाबाद क्षेत्र से लेकर नुमाइश मैदान व प्रतिभा कॉलोनी के अंदर कब्रिस्तान वाले रोड, सराय लबरिया पर ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। रघुवीर पुरी पुलिस चौकी के ठीक सामने से दो बार आरोपित मोबाइल छीनकर ले गए। पीआरवी की गश्त नहीं होती। थाना प्रभारी रामकुंवर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है। टीमें लगी हुई हैं।

छात्र से मारपीट करने वालों की तलाश कर रुपये छीने

अलीगढ़ : क्वार्सी थाना क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित गांधीआई अस्पताल के सामने शनिवार को एक छात्र से मारपीट करने वाले लोगों की पुलिस तलाश कर रही है। सराय रहमान निवासी नूर ए मुनव्वर ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह गांधीआइ अस्पताल के स्कूल आफ आप्टोमेट्री और आर्थोप्टिक्स का प्रथम वर्ष का छात्र है। शनिवार को सुबह वह स्कूल पहुंचे। करीब 11 बजे वह साइकिल से अस्पताल जा रहे थे। अस्पताल के सामने आठ-नौ अज्ञात लोगों ने मारपीट करते हुए सात हजार छीन लिए। मोबाइल छीनने की कोशिश की। लेकिन, मोबाइल नीचे गिर गया। धारदार हथियार से हमले में नूर के सिर में चोट आई है। इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena