Move to Jagran APP

अलीगढ़ में सेल्समैन की गोलियों से भूना

: बन्नादेवी इलाके में पत्थर बाजार में गुरुवार रात मोबाइल सेल्समैन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Jul 2018 09:30 AM (IST)Updated: Fri, 13 Jul 2018 09:30 AM (IST)
अलीगढ़ में सेल्समैन की गोलियों से भूना
अलीगढ़ में सेल्समैन की गोलियों से भूना

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : बन्नादेवी इलाके में पत्थर बाजार में गुरुवार रात मोबाइल सेल्समैन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। सीने पर चार-पांच गोली लगी हैं। हमलावर बाइक पर आए थे। परिजनों के मुताबिक दोपहर को उसे शीशियापाड़ा के युवक ने शाम तक देख लेने की धमकी दी थी। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। तनाव की स्थिति देखते हुए मौके पर भारी मात्रा में फोर्स तैनात किया गया है।

loksabha election banner

देहलीगेट क्षेत्र में पत्थर बाजार स्थित कुएं वाली गली निवासी विकास उर्फ विक्की (23) पुत्र बुद्धसैन समद रोड पर मोबाइल शॉप में सेल्समैन था। 12 दिन पहले ही उसने नौकरी छोड़ी है। छह भाई-बहनों में यह चौथे नंबर का था। तीन बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। इससे छोटा धर्मेद्र व छोटी बहन सपना है। परिजनों की मानें तो दोपहर के वक्त सट्टे का धंधा करने वाले शीशियापाड़ा निवासी युवक से इसका विवाद हुआ था। युवक ने शाम तक देख लेने की धमकी दी थी। शाम छह बजे किसी का फोन आने पर विक्की घर से निकल गया। डिस्चार्ज होने पर मोबाइल घर ही छोड़ दिया। दोस्तों के साथ वह फफाला मार्केट गया। यहां से रात 10 बजे घर के लिए निकला। घर से करीब 60 कदम की दूरी पर बीयर के ठेके के पास बन्नादेवी क्षेत्र में हमलावरों ने उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी। चार-पांच गोलियां उसके सीने पर लगीं। उसकी वहीं मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर ठेके पर खड़े लोग घटनास्थल पर पहुंचे। शुरुआत में लोगों ने समझा कि कोई शराबी पड़ा है, खून देखकर होश उड़ गए। तब पुलिस को सूचना दी गई। खबर पाकर एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव, सीओ प्रथम विशाल पांडेय, सीओ द्वितीय पंकज श्रीवास्तव, देहलीगेट, बन्नादेवी थाने की पुलिस, क्यूआरटी व सर्विलांस टीम पहुंच गई। मृतक के परिजन भी आ गए और चीख पुकार मचा दी। परिजनों के बताए नाम, पते के आधार पर पुलिस ने दबिश शुरू कर दी। देररात तक कोई हाथ नहीं लगा। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। छोटे भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा था।

........

प्राथमिक जांच में आपसी विवाद को मामला सामने आया है। कुछ लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं, जिनकी तलाश में टीम निकल चुकी हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

अतुल श्रीवास्तव, एसपी सिटी

एसपी सिटी दफ्तर के सामने से गुजरे लुटेरे, सीसीटीवी में कैद जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : कठपुला पर सोमवार को दिनदहाड़े वकील से 1.30 लाख रुपये लूटने वाले बदमाश एसपी सिटी के दफ्तर के सामने से गुजरे थे। यहीं से वकील के पीछे लगे बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। रसलगंज पर लगे सीसीटीवी कैमरों ने ये बदमाश कैद हुए हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी है।

बन्नादेवी क्षेत्र के बरौला आइटीआइ रोड निवासी विकास कुमार अधिवक्ता हैं और दीवानी में प्रैक्टिस करते हैं। सोमवार को वे साथी अधिवक्ता राजीव शर्मा निवासी रामपुर कासिमपुर, जवां के साथ बाइक से रेलवे रोड की पंजाब नेशनल बैंक शाखा में पहुंचे। जहां 1.30 लाख रुपये निकाले। रुपयों, पासबुक, एफडी आदि को पॉलीबैग में रखकर वापस दीवानी आ रहे थे। शाम करीब साढ़े चार बजे कठपुला पार कर नौरंगी लाल इंटर कॉलेज के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से आए दो पल्सर बाइकों पर सवार चार बदमाश हाथ में लगे पॉली बैग को लूटकर भाग गए। बदमाशों में दो ने हेलमेट पहन रखे थे। एक ने चेहरे पर रूमाल बांध रखा था और चौथे का चेहरा खुला था। बदमाशों ने भीड़ की परवाह न करते हुए बाइकों को तस्वीर महल की ओर दौड़ा दिया। वकीलों ने इनका पीछा भी किया, मगर वे हाथ नहीं आए। अधिवक्ता राजीव का कहना है शुक्रवार को एसएसपी से मिलकर घटना के पर्दाफाश की मांग करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.