अलीगढ़, जागरण संवाददाता। इगलास कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़ मथुरा राजमार्ग पर बेसवा के समीप बीती रात रोडवेज बस व ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, उसकी अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। गंभीर रूप से तीन घायलों को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

हाथरस में बच्‍चे का शव मिलने से सनसनी

हाथरस। Charged with Murder : कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव भोजगढ़ी में मंगलवार तड़के आठ वर्षीय बच्चे का शव तलाब में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बच्चा 15 अगस्त पर स्कूल गया था तभी से लापता हो गया। सुबह खेतों पर जा रहे ग्रामीणों ने उसके शव को देखा। घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्चे के शव को तालाब से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्चे के शरीर पर चोट के निशान मिले है। स्वजन ने charged with murder लगाया है।

बच्‍चे की खोजबीन को कराई थी मुनादी

स्‍वतंत्रता दिवस पर गया था स्‍कूल, शाम तक नहीं लौटा : गांव निवासी फिरोज का आरोप है कि सोमवार सुबह उसका आठ वर्षीय बेटा आरिस घर पर 15 अगस्त पर primary school में ध्वजारोहण के कार्यक्रम में शामिल होने गया था। दोपहर तक जब वह वापस नहीं आया तो उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। शाम को लाउडस्पीकर के माध्यम से पूरे गांव में मुनादी कराकर बच्चे के बारे में जानकारी की गई तब भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद स्वजन घर आ गए।

तालाब में मिला शव

सुबह खेतों की ओर जा रहे ग्रामीणों को तलाब में बच्चे का शव मिला तो वहां मौके पर काफी लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने तलाब से शव को बाहर निकाला। बच्चे के शरीर पर कपड़े नहीं थे और शरीर पर चोट के निशान थे। बच्चे की मौत से स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है उन्होंने हत्या कर बच्चे का शव फेंकने का आरोप लगाया है।

आठ वर्षीय बच्चे का शव तालाब में मिला है। स्वजन का कहना है कि बच्चा 15 अगस्त को स्कूल गया था तभी से लापता है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में छानबीन की जा रही है।

- सत्येंद्र सिंह राघव प्रभारी निरीक्षक सासनी

Edited By: Sandeep Kumar Saxena