अलीगढ़ (जेएनएन)। रालोद के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. मसूद अहमद ने उपचुनाव को लेकर लोगों की नब्ज टटोली। इगलास के गांव जवार में जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए बैठकों में न आने वाले नेताओं को डांटा और कहा कि पार्टी की लुटिया हमने ही डुबोई है।

ये है जनता के साथ छलावा

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. मसूद अहमद ने कहा कि जयंत व रालोद को मिटाओगे तो तुम्हारा नाम भी मिट जाएगा। साथ ही कहा कि भाजपा सरकार रेल, बस, शिक्षा व स्वास्थ्य जैसे जन उपयोगी सेवाओं का निजीकरण करने जा रही है जो जनता के साथ छलावा है।

यहां तंत्र हावी है

उन्होंने कहा कि अजीत सिंह व जयंत को जनता ने नहीं हराया, ईवीएम से हराया गया है। जर्मनी व जापान में मतपत्रों से मतदान कराया जा रहा है और यहां तंत्र पर सरकार हावी है। उपचुनाव में एक मौका है जब सरकार का विरोध करके भाजपा प्रत्याशी की जमानत जब्त करा कर चौधरी चरण सिंह की विचारधारा से चुनाव जीतना है।

ये रहे मौजूद

अध्यक्षता मजीद चौधरी व संचालन नवाब सिंह छौंकर ने किया। सभा को जियाउर्रहमान, राष्ट्रीय सचिव यशपाल मलिक, पूर्व मंत्री जीपी पुष्कर, कप्तान सिंह, रामरस पौनिया, जिलाध्यक्ष रामबहादुर सिंह, सुरेन्द्र सिंह, मालती चौधरी, सुमन दिवाकर आदि ने विचार व्यक्त किए।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस