Move to Jagran APP

पूर्वा एक्सप्रेस में महिला यात्री का अलीगढ़ में पर्स चोरी

झारखंड के धनबाद से नई दिल्ली जा रही थी पीड़िता दिल्ली जीआरपी थाने में लिखाया मुकदमा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 09:15 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 09:15 PM (IST)
पूर्वा एक्सप्रेस में महिला यात्री का अलीगढ़ में पर्स चोरी
पूर्वा एक्सप्रेस में महिला यात्री का अलीगढ़ में पर्स चोरी

जासं, अलीगढ़ : धनबाद से सोमवार को नई दिल्ली जा रही एक महिला यात्री का पूर्वा एक्सप्रेस ट्रेन में चोरों ने पर्स पार कर लिया। पर्स में हजारों की नकदी समेत जरुरी दस्तावेज रखे हुए थे। धनबाद (झारखंड) निवासी दुर्गा कर पत्नी राजकुमार सोमवार को पूर्वा एक्सप्रेस से सफर कर रही थीं। जैसे ही ट्रेन अलीगढ़ स्टेशन पर पहुंची तभी किसी ने उनका पर्स पार कर लिया। पर्स में करीब पांच हजार रुपये नकद, जेवरात व जरुरी दस्तावेज रखे हुए थे। दिल्ली स्टेशन पर जीआरपी थाने पहुंचकर महिला ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। जीआरपी एसओ अरविद भारद्वाज ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

loksabha election banner

..........

अवैध गैस री-फिलिग करते

दबोचा, तीन सिलिडर बरामद

जासं, अलीगढ़ : क्वार्सी पुलिस ने शांतिनगर पुलिस के पास से अवैध री-फिलिग करते हुए एक शातिर को दबोचा है। इनके पास से तीन गैस सिलिडर, एक तराजू मशीन व री-फिलिग मशीन बरामद की गई है।

जिले में अपराध की रोकथाम व धोखाधड़ी, जालसाजी से धन अर्जित करने वाले लोगों पर शिकंजा कसने के लिए एसएसपी ने आपरेशन 420 की शुरुआत की थी। क्वार्सी थाना के इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि मंगलवार को अवैध री-फिलिग करते समय धनीपुर मंडी निवासी कृष्णचंद्र गुप्ता उर्फ राजू को शांतिनगर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से तीन गैस सिलिडर (इंडेन गैस), एक तराजू इलेक्ट्रानिक व एक री-फिलिग मशीन बरामद की गई है।

...

सिपाही व बेटे ने ट्रैक्टर

चालक को पीटा

जासं, अलीगढ़ : सासनीगेट क्षेत्र के खिरनीगेट के पास सिपाही व उसके बेटे ने एक ट्रैक्टर चालक से मारपीट कर डाली। इलाके के नगला पला गली नंबर दो के रहने वाले सूरज गुप्ता के अनुसार पालीवाल इंटर कालेज के पास वे दुकान बनवा रहे हैं। इसी दौरान बालू-बदरपुर लेकर एक ट्रैक्टर दुकान पर आ रहा था। तभी कुछ बालू व बदरपुर सड़क पर गिर गया। आरोप है कि तभी वहां एक सिपाही व उसका बेटा आ गए और ट्रैक्टर चालक से गाली-गलौच करने लगे। विरोध पर दोनेां उन पर हमलावर हो गए और मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि आरोपितों ने उसके ऊपर पिस्टल तक तान दी। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। सासनीगेट इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.