Move to Jagran APP

Aligarh News: सरकारी कार्यालय में शराब पीने के फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल, तरह-तरह की चर्चाएं

सरकारी कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों को सुलभता से जनता की समस्याओं का समाधान करने और अपने कार्य को पूर्ण निष्ठा से कराने के लिए सरकार खूब प्रयासरत है। लेकिन कुछ कर्मचारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Sandeep kumar SaxenaPublished: Thu, 29 Sep 2022 11:29 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 11:29 AM (IST)
Aligarh News: सरकारी कार्यालय में शराब पीने के फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल, तरह-तरह की चर्चाएं
चंडौस कस्बे के एक सरकारी कार्यालय का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 अलीगढ़, जागरण संवाददाता। सरकारी कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों को सुलभता से जनता की समस्याओं का समाधान करने और अपने कार्य को पूर्ण निष्ठा से कराने के लिए  सरकार खूब प्रयासरत है। लेकिन कुछ कर्मचारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दिन में ही कार्यालय में शराब आदि के सेवन कर रहे हैं।

loksabha election banner

कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप

चंडौस कस्बे के एक सरकारी कार्यालय का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें एक सरकारी कर्मचारी कार्यालय में ही बेफिक्र होकर कथित तौर पर शराब का सेवन करता नजर आ रहा है। यह वायरल वीडियो चंडौस सरकारी डाकघर का बताया जा रहा है। इससे पूर्व भी चंडौस डाकघर में ड्यूटी टाइम पर बेपरवाही से सोते एक कर्मचारी का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

आधार कार्ड बनाने में मनमानी

ताजपुर निवासी हिन्दुवादी नेता परमेश्वर भारद्वाज ने लोगों की लंबी लाइन लगी देख कर्मचारियों से जब आराम छोड़ काम करने की बात कही तो अभद्रता कर की गई थी और एक कर्मचारी ने कम्यूटर आदि बन्द कर किसी में दम हो तो चालू करा देने की बात कही थी।जिस पर काफी विवाद हुआ था।यही नहीं कस्बे के कई प्रमुख व्यक्तियों द्वारा आधार कार्ड बनाने में कर्मचारियों की लापरवाही से क्षेत्रीय लोगों को हो रही परेशानी को लेकर शिकायत भी की जा चुकी हैं।

इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल

मिलीभगत के चलते प्रत्येक मामले में इन वेपरवाह कर्मचारियों को हर बार क्लीन चिट मिल जाती है। वीडियो में साफ दिखायी दे रहा है कि सरकारी कार्यालय में किस तरह बिना किसी डर के एक कर्मचारी कांच के गिलास में शराब जैसे दिखने वाले पेय का सेवन कर रहा है। जिसका किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

कर्मचारी पर अभद्रता का आरोप

वीडियो वायरल होने के बाद लोग लंबे समय से क्षेत्रीय लोगों के साथ की जा रही अभद्रता लापरवाही और कर्मचारियों की मनमानी को लेकर तरह तरह की चर्चा कर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अब देखना यह है कि क्या हर मामले में मिल रही क्लीन चिट के बाद सरकारी कार्यालय में बेफिक्र जाम झलकाने वाले इस कथित पोस्ट मास्टर पर कार्रवाई की जाएगी। फिर से क्लीन चिट देकर प्रोत्साहित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.