Move to Jagran APP

भूखों को भोजन कराएगा पथवारी मंडल, सहयोग करेगा दवा की व्यवस्था Aligarh news

भूखों को भोजन कराने से बढ़कर कोई पुण्य नहीं हो सकता। मरीज को दवा उपलब्ध कराने से बढ़कर कोई सतकर्म नहीं हो सकता। इस कहावत को चरितार्थ करने के लिए नगर की समाज सेवी संस्था इगलास पथवारी मंडल तथा सहयोग एक सामाजिक पहल समिति ने अनूठी पहल शुरु की है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 03:43 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 03:43 PM (IST)
भूखों को भोजन कराएगा पथवारी मंडल, सहयोग करेगा दवा की व्यवस्था Aligarh news
समाज सेवी संस्था इगलास पथवारी मंडल तथा सहयोग एक सामाजिक पहल समिति ने अनूठी पहल शुरु की है।

अलीगढ़, जेएनएन । भूखों को भोजन कराने से बढ़कर कोई पुण्य नहीं हो सकता। मरीज को दवा उपलब्ध कराने से बढ़कर कोई सतकर्म नहीं हो सकता। इस कहावत को चरितार्थ करने के लिए नगर की समाज सेवी संस्था इगलास पथवारी मंडल तथा सहयोग एक सामाजिक पहल समिति ने अनूठी पहल शुरु की है। संस्था जरुरतमंदों की भोजन व दवा की जरुरत को पूरा करेंगी।

loksabha election banner

लोगों तक खाना पहुंचाएगा पथवारी मंडल

पथवारी मंडल के व्यवस्थापक सुमित अग्रवाल ने बताया कि इस कोरोना महामारी में लॉकडाउन के चलते तमाम ऐसे जरुरतमंद भी हैं जिन्हें दो वक्त का खाना नहीं मिल पा रहा है। पथवारी मंडल द्वारा क्षेत्र में ऐसे लोगों तक घर, अस्पताल में निश्शुल्क खाना पहुंचाएगा। जिसे भोजन की आवश्यकता हो वह या उसके समीपवर्ती लोग 9719907790, 9761096262, 8279813428 नंवरों पर सूचना दें सकते हैं। वहीं सहयोग एक सामाजिक पहल के यतेंद्र सिंघल ने बताया कि कस्बे में यदि किसी व्यक्ति को दवा की आवश्यकता है और वह आर्थिक रु प से कमजोर है तो उसके लिए संस्था द्वारा दवा की व्यवस्था की जाएगी। वहीं किसी व्यक्ति को ऑक्सी मीटर की आवश्यकता है तो वह संस्था से ले सकता है। चेकअप करने के बाद मीटर संस्था को वापस करना होगा। वहीं लोग संस्था से अपने घर को सेनिटाइजर करने के लिए मशीन भी ले सकते हैं। इसके लिए मोबाइल नंबर 9058590000, 9997340758, 703777707 पर संपर्क कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.