Move to Jagran APP

अलीगढ़ में भी होगा पार्सल स्पेशल मालगाड़ी का ठहराव

अलीगढ़ के ताला-हार्डवेयर कारोबार को अब और पंख लगेंगे। रेलवे ने अमृतसर से हावड़ा के बीच चलने वाली साप्ताहिक पार्सल स्पेशल मालगाड़ी का अलीगढ़ में ठहराव कर दिया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 10:39 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 10:39 PM (IST)
अलीगढ़ में भी होगा पार्सल स्पेशल मालगाड़ी का ठहराव
अलीगढ़ में भी होगा पार्सल स्पेशल मालगाड़ी का ठहराव

अलीगढ़ जेएनएन: अलीगढ़ के ताला-हार्डवेयर कारोबार को अब और पंख लगेंगे। रेलवे ने अमृतसर से हावड़ा के बीच चलने वाली साप्ताहिक पार्सल स्पेशल मालगाड़ी का अलीगढ़ में ठहराव कर दिया है। सीनियर डीसीएम अंशु पांडेय को पत्र लिखकर मालगाड़ी के ठहराव का प्रस्ताव भेजा था। उन्होंने बताया कि मालगाड़ी के जरिए कारोबारी यहां से ताला, हार्डवेयर से जुड़े माल को न केवल पार्सल सेवा के जरिए दूसरों शहरों को भिजवा सकेंगे, बल्कि दूसरे शहरों से कच्चा माल भी मंगाया जा सकेगा। 

loksabha election banner

डीसीएम ने भेजा था प्रस्‍ताव 

सीएमआइ संजय शुक्ला ने बताया कि अमृतसर से हावड़ा जाने वाली स्पेशल पार्सल मालगाड़ी का अप व डाउन लाइन में अलग-अलग दिन ठहराव होगा। हावड़ा से अमृतसर के लिए शुक्रवार व अमृतसर से हावड़ा मंगलवार को जाएगी। अलीगढ़ में मालगाड़ी का दस मिनट का ठहराव होगा। अलीगढ़ के कारोबार को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने सीनियर डीसीएम अंशु पांडेय को पत्र लिखकर मालगाड़ी के ठहराव का प्रस्ताव भेजा था। उन्होंने बताया कि मालगाड़ी के जरिए कारोबारी यहां से ताला, हार्डवेयर से जुड़े माल को न केवल पार्सल सेवा के जरिए दूसरों शहरों को भिजवा सकेंगे, बल्कि दूसरे शहरों से कच्चा माल भी मंगाया जा सकेगा। मालगाड़ी के ठहराव को लेकर यहां के कारोबारियों को जानकारी दे दी गई  है और उनसे पार्सल की बुङ्क्षकग कराने की अपील की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.