अलीगढ़, जेएनएन। बरला सर्किल के अंतर्गत आने वाले पांच थाना क्षेत्रों के लोगों को अब थाने में सुनवाई न होने पर अलीगढ़ नहीं आना होगा। इसके लिए एसएसपी ने बरला सीओ के दफ्तर को पनैठी में स्थानांतरित करने के आदेश दिए हैं। इसके लिए दो लाख रुपये का फंड भी जारी कर दिया है। जल्द ही भवन निर्माण शुरू हो जाएगा। 

जल्द ही भवन निर्णाण शुरू हो जाएगासीओ बरला का दफ्तर पुलिस कार्यालय में एसएसपी दफ्तर के पीछे बना हुआ है। बरला सर्किल में थाना बरला, गंगीरी, छर्रा, विजयगढ़ व अकराबाद आते हैं। ये थाने हाथरस व कासगंज बार्डर के नजदीक के थाने है, जिससे यहां के लोगों को जनसुनवाई के लिए अलीगढ़ मुख्यालय तक दौड़ लगानी पड़ती है। ऐसे में कई बार लोग ने से भी कतराते हैं। इसके चलते लंबे समय तक इनकी शिकायतें लंबित रहती हैं। एसएसपी कलानिधि ने जनहित में बरला सीओ के दफ्तर में उसी क्षेत्र में स्थानांतरित करने को कहा था। अब तय हुआ है कि सीओ का दफ्तर पनैठी में बनाया जाएगा। चूंकि पनैठी पांचों थाना क्षेत्र के नजदीक पड़ेगा। ये शहर से भी जुड़ा हुआ है। इसके लिए एसएसपी ने दो लाख का फंड जारी कर दिया है। जल्द ही भवन निर्णाण शुरू हो जाएगा। 

सीओ द्वितीय का दफ्त भी होगा शिफ्ट 

बारहद्वारी में स्थापित करीब ढाई दशक पुराना सीओ द्वितीय का दफ्तर ढहाने की तैयारी हो रही है। दफ्तर नगर निगम की जमीन पर बना हुआ है, जिसे ध्वस्त करके शापिंग कांप्लेक्स बनाया जाएगा। नगर निगम की टीम ने इसे लेकर पुलिस को नोटिस भी भेजा है। ऐसे में सीओ दफ्तर के लिए नई जगह की तलाश शुरू हो गई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप