Move to Jagran APP

पीएम को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक डाली पोस्ट, निशाने पर एएमयू Aligarh News

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई है। जिसमें प्रधानमंत्री की तस्वीर को गलत तरीके से दर्शाया गया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 09:21 AM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 05:20 PM (IST)
पीएम को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक डाली पोस्ट, निशाने पर एएमयू Aligarh News
पीएम को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक डाली पोस्ट, निशाने पर एएमयू Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई है। जिसमें प्रधानमंत्री की तस्वीर को गलत तरीके से दर्शाया गया है। एसएसपी ने सीओ एलआइयू को जांच सौंपी है।

loksabha election banner

पीएमओ ऑफिस में की शिकायत
पोस्ट को लेकर जट्टारी के राजेश्वर सिंह ने एमएचआरडी, पीएमओ, सीएम कार्यालय, यूपी पुलिस व एसएसपी अलीगढ़ को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद ही यह पोस्ट और वायरल हुई। राजेश्वर ने पोस्ट किया था कि एएमयू के अंदर कश्मीर को लेकर पीएम का इस प्रकार का फोटो लगा बैनर लगाया गया है, जो निंदनीय व शर्मनाक है। अराजक तत्वों पर कार्रवाई के लिए संज्ञान लेने की कृपा करें। ङ्क्षहदूवादियों ने एएमयू को निशाने पर ले लिया। हालांकि मूल पोस्ट करने वाले का अभी तक पता नहीं चल सका है।

एएमयू को बदनाम करने वालों दर्ज होगी रिपोर्ट
एएमयू के जनसंपर्क कार्यालय से जारी बयान के अनुसार पीएम मोदी की आपत्तिजनक पोस्टर में उनकी तस्वीर को विकृत तरीके से दर्शाते हुए एएमयू से गलत तरीके से जोडऩे का प्रयास किया गया है। इस तरह के विवाद से जोडऩा एएमयू की छवि को खराब करने की नापाक साजिश है। विवि राष्ट्रीय प्रगति व एकता के लिए समर्पित है। किसी भी तरह असामाजिक गतिविधियों के लिए शून्य सहिष्णुता रखता है। विवि की छवि को धूमिल करने वाले तत्वों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई जाएगी। यह तस्वीर लंदन में हुए विरोध प्रदर्शन की बताई जा रही है।

एलआइयू को सौंपी जांच
एसएसपी आकाश कुलहरि का कहना है कि सीओ एलआइयू को जांच सौंपी है। पोस्ट डालने वालों की पहचान कराई जा रही है। एक की पहचान हो भी गई है। उसे गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.