Move to Jagran APP

Protest Agneepath: राज्‍यमंत्री ने कहा, अग्निपथ योजना के मामले में दर्ज हुए मुकदमें में निर्दोषों के खिलाफ कार्यवाही न करें पुलिस

जनपद अलीगढ़ के खैर में प्रदेश सरकार के राजस्व राज्यमंत्री विधायक अनूप प्रधान ने कहा कि अग्निपथ एक महत्वपूर्ण योजना है। यह सेना में जाने की इच्छा रखने वालों के लिए रोजगार का अवसर खोलने वाली योजना है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 09:36 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 09:36 PM (IST)
राजस्व राज्यमंत्री विधायक अनूप प्रधान ने कहा कि अग्निपथ एक महत्वपूर्ण योजना है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जनपद अलीगढ़ के खैर में प्रदेश सरकार के राजस्व राज्यमंत्री विधायक अनूप प्रधान ने कहा कि अग्निपथ एक महत्वपूर्ण योजना है। यह सेना में जाने की इच्छा रखने वालों के लिए रोजगार का अवसर खोलने वाली योजना है। अग्निपथ योजना का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ नौजवान गलत सूचना के कारण और कुछ पार्टियों की ओर से चलाए गए गलत अभियान के जाल में फंस गए हैं। ऐसे नौजवानों को इस प्रकार की गलत सूचना और गलत अभियान में नहीं फंसना चाहिए।

loksabha election banner

56 युवकों को भेजा जेल

पत्रकारों से बातचीत में राज्‍यमंत्री ने कहा खैर क्षेत्र के जटटारी व टप्पल में हुए 17 जून को विरोध प्रर्दशन के दौरान हुआ दंगा पर चिन्ता जतायी। ऐसा नही होना चाहिए। इस मामले में 65 नामजद व 450 अज्ञात युवकों के खिलाफ पुलिस प्रशासन ने टप्पल थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने 56 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। जनता के द्वारा उन्हें शिकायत मिल रही है कि निर्दोष नौजवानों को भी पुलिस परेशान कर रही है। राज्यमंत्री अनूप प्रधान ने वार्ता के समय कड़े तेवर दिखाते हुए सीओ खैर राकेश सिसौदिया से कहा कि निर्दोष युवकों पर कार्यवाही बंद करो केवल दोषियों पर ही कार्यवाही हो। गांव की राजनीति के तहत गलत तरीके से नौजवानों का नाम पुलिस को बताया गया है। जो कि घटना स्थलों पर मौजूद भी नही थे। पुलिस ने बिना जांच पड़ताल किये नौजवानों के खिलाफ कार्यवाही की है। वह उचित नही है। इस मामले पर डीएम व एसएसपी से शीघ्र ही वार्ता करेंगे।इस अवसर पर सीओ राकेश सिसौदिया,इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार,भाजपा नेता सुशील गर्ग,कालीचरन शर्मा,राजेश शर्मा आदि मौजूद थे। 

शाहू जी महाराज आरक्षण के जनक थे

अलीगढ़। अपना दल एस द्वारा सारसौल स्थित गोमती गार्डन पर छत्रपति शाहू महाराज की जयंती मनाई गई। मुख्य अतिथि राष्ट्रीय सचिव युवा संगठन अम्माद हसन ने छत्रपति शाहूजी महाराज का जीवन परिचय देते हुए कहा कि शाहू जी महाराज आरक्षण के जनक थे। उन्होंने समाज में शोषितों की 50 प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित की । जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी व महासचिव विश्वजीत सिंह, जिला सचिव गोपाल सिंह बघेल, महानगर अध्यक्ष जान मोहम्मद और संजय कश्यप, आदित्य चौधरी, एनके पांडे उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.