Move to Jagran APP

Aligarh News : मथुरा रोड पर बाइक से स्‍कूल जा रहे प्रधानाध्‍यापक को मैक्‍स ने कुचला, घर में कोहराम

Aligarh News अलीगढ़ के मडराक में मथुरा रोड पर मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार मैक्‍स ने बाइक सवार को टक्‍कर मार दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। बाइक सवार मडराक थानाक्षेत्र के गांव भकरौला जूनियर हाइस्‍कूल में प्रधानाध्‍यापक थे।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 15 Nov 2022 01:36 PM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 01:39 PM (IST)
Aligarh News : मथुरा रोड पर बाइक से स्‍कूल जा रहे प्रधानाध्‍यापक को मैक्‍स ने कुचला, घर में कोहराम
हादसे के बाद रोते बिलखते स्‍वजन व बासुदेव शर्मा का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh News : मडराक के मथुरा रोड पर मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार मैक्स ने प्रधानाध्यापक को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मृत्‍यु हो गई। लोगों ने बाइक द्वारा मैक्स का पीछा भी किया लेकिन वह भाग जाने में सफल रहा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

loksabha election banner

बाइक से विद्यालय जाते समय हुआ हादसा

मडराक थाना क्षेत्र के गांव आसना अजीतपुर निवासी मृतक बासुदेव शर्मा (55) पुत्र स्वर्गीय श्री रामकिशोर शर्मा के परिवार में पत्नी हेमलता शर्मा बड़ा बेटा प्रशांत शर्मा छोटा पीयूष उपाध्याय व दो बेटी हैं। बासुदेव शर्मा मडराक थाना क्षेत्र के गांव भकरौला जूनियर हाईस्कूल के प्रधानाध्यापक थे। मंगलवार की सुबह बासुदेव शर्मा अपने घर से बाइक द्वारा स्कूल में जा रहे थे करीब पौने नौ बजे जैसे ही उनकी बाइक मथुरा रोड भकरौला मोड़ पर पहुंची इसी बीच वह बाइक को मोड़ रहे थे।

हादसे के बाद मैक्‍स लेकर भाग निकला चालक

इसी बीच इगलास की ओर से भैंस लादकर ला रही कट्टी की मैक्स ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे प्रधानाध्यापक की मैक्स से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बाइक द्वारा मैक्स का पीछा भी किया लेकिन वह भाग जाने में सफल रहा। सूचना पाकर पहुंची आसना चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रधानाध्यापक ने अपने पीछे पत्नी दो बेटे व दो बेटियों को रोते बिलखते छोड़ा है।

इसे भी पढ़ें : Aligarh News : बदहाल है दिल्‍ली-कानपुर राष्‍ट्रीय राजमार्ग, गड्ढों का दर्द झेल रहे वाहन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.