Move to Jagran APP

पशु व्यापारी से लाखों की लूट, बदमाशों ने ऐसे रोकी मैक्स जीप Aligarh News

थाना बरला क्षेत्र के गांव अरनी से एक किलोमीटर दूर नानऊ रोड पर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने पशु खरीदने जा रहे व्यापारियों से दो लाख 68 हजार रुपये लूट लिए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 03:39 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 09:08 AM (IST)
पशु व्यापारी से लाखों की लूट, बदमाशों ने ऐसे रोकी मैक्स जीप Aligarh News
पशु व्यापारी से लाखों की लूट, बदमाशों ने ऐसे रोकी मैक्स जीप Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। थाना बरला क्षेत्र के गांव अरनी से एक किलोमीटर दूर नानऊ रोड पर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने पशु खरीदने जा रहे व्यापारियों से दो लाख 68 हजार रुपये लूट लिए।

loksabha election banner

बदमाशों ने रोकी जीप

अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज के गांव शाहपुर निवासी अमर सिंह, बरला के गांव अरनी निवासी इकराम व आकिब व थाना छर्रा के गांव भोजपुर निवासी मुकेश मंगलवार की रात अरनी से मैक्स जीप में पशु खरीदने के लिए जिला बागपत के गांव तमेड़ी जा रहे थे। रात में गांव अरनी से एक किलोमीटर दूर रास्ते में बदमाशों ने करब डालकर जीप को रोक लिया। साथ ही धमकाते हुए व्यापारियों से दो लाख 68 हजार रुपये लूट लिए। खास बात यह है कि पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है।

अलीगढ़ में पहले भी हुई थी पशु व्यापारी से लूट

पंद्रह जून-2019 को पशु पैठ से पशु बिक्री कर लौट रहे बाइक सवार  तीन व्यापारियों से मंगलवार को चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर मारपीट कर 50 हजार रुपये लूट लिए। खैर नगर के जंगलगढ़ी निवासी यामीन, सोनू, सलीम पुत्रगण सरीफ  सोमना रोड बाइपास स्थित पशु पैठ में अपनी भैंस बेचने के लिए गए थे। पैैठ में भैैंस 50 हजार रुपये में बिकी। इसके बाद तीनों एक ही बाइक पर बैठ पैसे लेकर खुर्जा स्थित मीरपुर जा रहे थे। रास्ते में करीब 11 बजे बरका चौकी क्षेत्र के सोमना रोड स्थित चांदजोर गांव के निकट दो बाइकों पर चार हथियार बंद बदमाशों ने बाइक को जबरन रुकवा लिया। तीनों व्यापारियों के साथ मारपीट की। तमंचे की बट से सोनू व सलीम के सिर पर प्रहार किया।

लुटेरों को कोई सुराग नहीं लगा

दोनों की जेब में रखे कुल 50 हजार रुपये लूट कर ले गए। घटना के बाद लहूलुहान व्यापारियों ने 112 नंबर पर लूट की घटना की सूचना दी। खैर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार पंवार घटना स्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पड़ताल की। आसपास गश्त भी की गई पर लुटेरों को कोई सुराग नहीं लगा। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा गया। कैमरे में दो बाइक सवार भागते हुए दिखे हैैं। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि चार अज्ञात बदमाशों पर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लूट की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.