Move to Jagran APP

किसान की आंख में मिर्च झोंक कर दिनदहाड़े 1.20 लाख लूटे Aligarh news

जट्टारी में उसरह पिसावा रोड पर आइस फैक्ट्री के पास घटना। नुकेले हथियार से हाथ पर वार किया और नोटों से भरा थैला छीनकर भाग गए।

By Parul RawatEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 06:50 PM (IST)
किसान की आंख में मिर्च झोंक कर दिनदहाड़े 1.20 लाख लूटे Aligarh news
किसान की आंख में मिर्च झोंक कर दिनदहाड़े 1.20 लाख लूटे Aligarh news

अलीगढ़, [जेएनएन]। क्षेत्र में उसरह पिसावा रोड पर सोमवार को दिनदहाड़े किसान से बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख 20 हजार रुपये लूट लिए। बदमाशों ने किसान से रास्ता पूछने के बहाने आंखों में मिर्च झोंक दीं। नुकेले हथियार से हाथ पर वार किया और नोटों से भरा थैला छीनकर भाग गए।

loksabha election banner

पलसेड़ा निवासी पन्नालाल खेतीबाड़ी करते हैं। लॉकडाउन में कई लोगों का उधार हो गया था। उधारी चुकाने के लिए सोमवार को बैैंक से रुपया निकालने साइकिल पर जट्टारी पहुंचे। साथ में बेटा हिमांशु और भतीजा टीलू भी था। पन्नालाल ने कोऑपरेटिव बैंक से 50 हजार रुपये निकाले। हिमांशु ने एसबीआइ से 40 हजार व टीलू ने जनसेवा केंद्र से 30 हजार रुपये निकाले। हिमांशु व टीलू शादी समारोह में चले गए। पन्नालाल बैग में एक लाख 20 हजार लेकर साइकिल से गांव लौट रहे थे। दोपहर करीब ढाई बजे उसरह पिसावा रोड पर बंद पड़ी आइस फैक्ट्री के पास बाइक सवार तीन युवकों ने पन्नालाल से पिसावा जाने का रास्ता पूछा। पन्नालाल कुछ बताते कि एक युवक ने आंखों में मिर्च झोंक दीं और थैले को छीनने लगा। थैला न छोडऩे पर दूसरे युवक ने किसी नुकीले हथियार से पन्नालाल के हाथ पर वार किया और बैग लेकर भाग निकले। पन्नालाल ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस सीसीटीवी देख रही है। इस ङ्क्षबदु पर भी जांच की जा रही है कि घटना संदिग्ध तो नहीं है।

मडराक में भी हुई थी ऐसी घटना

पिछले साल तीन दिसंबर को मडराक में शराब के ठेका संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने इसी तरह लूट की थी। कारोबारी के आंखों में मिर्च डालकर तीन लाख 60 हजार लूटे गए थे।15 दिन में ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया था। हाथरस के गैंग ने घटना को अंजाम दिया था।

सीसीटीवी चैक किए जा रहे

एसपी देहात अतुल शर्मा का कहना है कि जट्टारी में किसान से लूट हुई है। किसान ने उधारी चुकाने के लिए बैंक से रुपये निकाले थे। बदमाशों का सुराग लगाने के लिए बैंक व घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी देखे जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.