Move to Jagran APP

भात न्यौतने जा रहे दंपती से दिनदहाड़े तमंचे के बल पर नकदी-जेवर लूटे

विजयगढ़ थाना क्षेत्र में लूट चोरी की घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। बेखौफ बदमाश तकरीबन रोज संगीन वारदात को अंजाम दे रहे हैं जिससे लोगों में पुलिस का इकबाल कम होता दिख रहा है। बदमाश खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दंपती से बदमाश तमंचे के बल पर नौ हजार रुपये मोबाइल व जेवर लूट ले गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 09:39 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 09:39 PM (IST)
भात न्यौतने जा रहे दंपती से दिनदहाड़े  
तमंचे के बल पर नकदी-जेवर लूटे
भात न्यौतने जा रहे दंपती से दिनदहाड़े तमंचे के बल पर नकदी-जेवर लूटे

अलीगढ़ : विजयगढ़ थाना क्षेत्र में लूट, चोरी की घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। बेखौफ बदमाश तकरीबन रोज संगीन वारदात को अंजाम दे रहे हैं, जिससे लोगों में पुलिस का इकबाल कम होता दिख रहा है। बदमाश खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दंपती से बदमाश तमंचे के बल पर नौ हजार रुपये, मोबाइल व जेवर लूट ले गए। दंपती भात न्यौतने हाथरस के थाना सासनी के गांव भारवगढ़ी जा रहे थे।

loksabha election banner

थाना हरदुआगंज के गांव बहरामपुर निवासी रमेश चंद्र थाने में चौकीदार के पद पर तैनात हैं। हाल में ही उनकी दो बेटियों की शादी है। सोमवार दोपहर में रमेश चंद्र अपनी पत्नी रूपवती के साथ बाइक द्वारा हाथरस के थाना सासनी के गांव भारवगढ़ी अपनी ससुराल बाइक से भात न्यौतने जा रहे थे। रमेशचंद्र जैसे ही शाहबाजपुर गांव के पास से गुजरने वाले बंबा पर पहुंचे तभी दो बाइक सवार युवक मिले। जैसे ही रमेश ने अपनी बाइक उनसे आगे निकाला तो पीछे से दोनों बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दंपती गिर गए। तभी एक बदमाश ने रमेश के कनपटी पर तमंचा रख दिया और दूसरे ने लूटपाट शुरू कर दी। बदमाश रमेश से नौ हजार रुपये, मोबाइल व पत्नी रूपवती से कुंडल, पायजेब व सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। पीड़ित दंपती ने शोर मचाया तो काफी लोग मौके पर इकट्ठे हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तथा बदमाशों की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। इस मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

बरला में मुनीम से नकदी-मोबाइल लूटा

संसू, बरला : छर्रा-नानऊ मार्ग पर गांव फुसावली मोड़ के पास बाइक सवार बदमाशों ने भट्ठा मुनीम से मारपीट कर तीन हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को दबोचने के लिए नाकाबंदी की, मगर सफलता नहीं मिली। पीड़ित ने रिपोर्ट के लिए थाने में तहरीर दी है। गांव नगला सावंती के घमंडी सिंह बरला के जेडी ईंट उद्योग पर काफी समय से मुनीम हैं। रविवार शाम साइकिल से भट्ठे से गांव जा रहे थे। फुसावली मोड़ के निकट पहुंचे तो तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गए और बदमाशों ने उनकी जमकर धुनाई करते हुए जेब में रखे 3000 रुपये व एक मोबाइल लूटकर फरार हो गए। सूचना पर एसओ उमेश चंद्र शर्मा दलबदल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कराई गई, मगर कोई सफलता नहीं मिली। पीड़ित को छर्रा सीएचसी भेजा। एसओ ने बताया कि लूट की सूचना मिली थी। पीड़ित का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। बदमाशों को दबोचने के लिए दो टीमें गठित की हैं। जल्द पर्दाफाश किया जाएगा। वहीं भट्ठा मालिक निशांत गर्ग ने बताया कि मुनीम को बदमाशों ने बेरहमी से पीटा है, जिसकी हालत गंभीर है। अलीगढ़ के एक हास्पिटल में भर्ती कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.